बिग बॉस 15 में दिवाली समारोह की धमाकेदार शुरुआत के बाद, पूर्व प्रतियोगी काम्या पंजाबी, गौतम गुलाटी, देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई ने घर में प्रवेश किया। अपने खेल के लिए प्रतियोगियों को खींचने के अलावा, चैंपियन को एक-एक प्रतियोगी को नामांकन से बचाने का विशेषाधिकार भी मिला।

काम्या, रश्मि, देवोलीना और गौतम ने क्रमशः करण कुंद्रा, विशाल कोटियन, जय भानुशाली और तेजस्वी प्रकाश को नामांकन से बचाया। अब, करण, जय, विशाल और तेजस्वी को बिग बॉस द्वारा इस सप्ताह के निष्कासन के लिए कुछ प्रतियोगियों को नामित करने के लिए कहा जाएगा। और इससे घर में और भी ड्रामा होगा, हर कोई खुद को बचाने के लिए कमर कसेगा। यहां तक ​​कि सिम्बा नागपाल और उमर रियाज के बीच भी भिड़ंत हो सकती है।

कलर्स द्वारा साझा किए गए नवीनतम प्रोमो में, उमर और सिम्बा शब्दों के युद्ध में उतरते हुए दिखाई दे रहे हैं। जैसे ही अन्य घरवाले उन्हें एक-दूसरे से दूर रखने की कोशिश करते हैं, सिम्बा उमर के भाई असीम रियाज़ को लड़ाई में ले आती है। उन्होंने कहा कि बाद की सफलता ने उमर को शो में ला दिया। जैसे ही उमर जवाबी कार्रवाई करता है और गाली देता है, सिम्बा गुस्से में आकर उसे पूल में धकेल देती है।

सिम्बा नागपाल की हरकत सभी को हैरान कर देगी। जैसा कि ईशान सहगल उमर का समर्थन करेंगे, बिग बॉस को सिम्बा के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहेंगे, कुछ प्रतियोगी सिम्बा का समर्थन करेंगे। शमिता शेट्टी तो यहां तक ​​कह देंगी कि उमर गलती से फिसल गए और इसमें सिंबा की कोई गलती नहीं थी।

अपने भाई का समर्थन करते हुए, आसिम रियाज़ ने एक ट्वीट पोस्ट किया जिसमें कहा गया कि यह चोट लग सकती है और समय लग सकता है, एक बार जब वह अपने लक्ष्य तक पहुंच जाएगा, तो यह इसके लायक होगा। उन्होंने ट्वीट किया, "इससे @realumriaz को चोट लगेगी, इसमें समय लगेगा, इसके लिए समर्पण की आवश्यकता होगी इसके लिए इच्छाशक्ति की आवश्यकता होगी आपको स्वस्थ निर्णय लेने की आवश्यकता होगी आपको बलिदान देना होगा, आपको अपने शरीर को अधिकतम तक धकेलना होगा लेकिन मैं आपसे वादा करता हूं। यह, जब आप अपने लक्ष्य तक पहुँचते हैं, तो यह इसके लायक होगा।"

सोशल मीडिया पर भी फैंस सिम्बा नागपाल को घर से बेघर करने की मांग कर रहे हैं। एक फैन ने पट्टी में उमर का वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, 'वह दर्द में हैं। हिंसा है ये। EVICT SIMBA Now," जबकि एक अन्य प्रशंसक ने कहा, "@BiggBoss को अपने शो के नाम को #BiasedBoss के रूप में बदलना चाहिए। सभी समय के अधिकांश हिप्पोक्रेटिक निर्माता। #evictsimbanow #UmarRiaz

उमर रियाज-सिम्बा नागपाल लड़ाई पर सभी ट्वीट यहां पढ़ें:

जैसा कि पाठकों को पता होगा कि बिग बॉस में किसी भी तरह की शारीरिक हिंसा की अनुमति नहीं है। हालांकि, पिछले कुछ वर्षों में, कुछ प्रतियोगियों को कड़ी चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है। यह तो आने वाला समय ही बताएगा कि क्या सिम्बा को उसके इस कृत्य के लिए सजा मिलती है या वीकेंड का वार में सलमान खान के गुस्से का सामना करना पड़ता है।

Related News