चार साल पहले 22 सितंबर को, जब अपूर्व लाखिया ने हमें हसीना पारकर दिया, तो हम हैरान रह गए। बेशक, इस बहस में पड़े बिना कि क्या दाऊद इब्राहिम का महिमामंडन किया जाना चाहिए, जिसने 1993 के मुंबई धमाकों से भारत को अकेले ही हिला दिया, 257 लोगों की जान ले ली और 717 को अपंग बना दिया। या यहां तक ​​कि उसका मानवीकरण भी करें। उसने किया। लेकिन हसीना पारकर के बारे में यह सबसे बुरी बात नहीं थी। श्रद्धा कपूर थीं।


हसीना पारकर एक विस्तृत कोर्ट रूम ड्रामा है, जिसमें आपा हसीना, श्रद्धा द्वारा निभाई गई, अपने भाई दाऊद का बचाव करती है, जिसे उसके वास्तविक जीवन के भाई सिद्धांत कपूर ने उक्त मामले में निभाया था। वह पूछती हैं, "जिस 2000 रुपए का बिजली बिल नहीं समझेगा, 2000 करोड़ रुपए का बिजनेस कैसे समझेगा," वह पूछती हैं। हालाँकि, एक संभावना है कि आप इस संवाद को याद करते हैं, सिर्फ इसलिए कि श्रद्धा के मुंह में हर समय दो रसगुल्ले भरे रहते थे। खतरे हमेशा दांत पीसने के समान रहे हैं, हसीना पारकर ने हमें अन्यथा दिखाया।

Shraddha Kapoor's Haseena Parkar was a sleeping pill, not a sleeper hit. On  Wahiyat Wednesday - Movies News

ए सिंड्रेला स्टोरी से फियोना की तरह श्रद्धा कपूर के चेहरे की मांसपेशियों को अचल बनाने के लिए 50 काटो प्रोस्थेटिक मेकअप आर्टिस्ट के। ऐसा नहीं है कि श्रद्धा ने एक्टिंग के लिहाज से कुछ खास किया। लेकिन फिर हम सिर्फ उसी पर ध्यान क्यों दे रहे हैं? ऐसा इसलिए क्योंकि कहानी ही हर जगह थी। जिस किसी में भी हसीना पारकर के बीच बैठने की हिम्मत है, वह जानता है कि जहां फिल्म में हसीना को दाऊद की बहन होने की कीमत चुकाते हुए दिखाया गया है, वहीं यह उसे नागपाड़ा की गॉडमदर के रूप में भी रखती है, जिसे अपना व्यवसाय चलाने के लिए चुना गया था - मुंबई पर शासन करें, यानी। और तुम दोनों कैसे हो सकते हो? एक ही समय में कोई निर्दोष और दोषी कैसे हो सकता है? इसका उत्तर हमारे द्वारा लिखी गई पहली पंक्ति में है - वैकल्पिक परिप्रेक्ष्य। हसीना पारकर इनमें से कुछ भी देने में नाकाम रहीं।

Watch Haseena Parkar Online (Full Movie) | MetaReel.com

Related News