एडल्ट फिल्मों के मामले में पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से कम प्रोफ़ाइल रखने के बाद, शिल्पा शेट्टी सुपर डांसर 4 पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। बॉलीवुड स्टार मंगलवार को एपिसोड की शूटिंग कर रहे हैं, जो इस सप्ताह के अंत में सोनी टीवी पर प्रसारित होगा। निर्माता रंजीत ठाकुर ने कई विवरणों का खुलासा नहीं करते हुए, शिल्पा की उपस्थिति की पुष्टि की, और कहा, "वह हमारी न्यायाधीश हैं और वह यहां रहने के लिए हैं।"

सेट के एक सूत्र ने आगे बताया कि टीम हमेशा अभिनेता को वापस पाने के लिए उत्सुक थी लेकिन वह अपना समय लेना चाहती थी। निर्माता उसके साथ लगातार संपर्क में थे और हाल ही में उसने फैसला किया कि वह वापसी करने के लिए तैयार है। शिल्पा न केवल अपने बच्चों और परिवार के लिए बल्कि अपने विवेक के लिए भी काम पर वापस जाना चाहती हैं। सुपर डांसर टीम ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया, जिससे वह सुबह काफी भावुक हो गईं।

पहले के एक साक्षात्कार में, सह-न्यायाधीश अनुराग बसु ने शिल्पा की अनुपस्थिति के बारे में बात की और कहा कि टीम उन्हें बहुत याद करती है। हम सेट पर शिल्पा को बहुत मिस करते हैं। हम सभी के बीच एक बॉन्डिंग है, जो शो का हिस्सा हैं, और जिसमें पर्दे के पीछे के लोग और कोरियोग्राफर भी शामिल हैं। हम एक छोटा परिवार हैं और जब एक व्यक्ति आसपास नहीं होता है, तो बहुत मुश्किल होता है। शिल्पा हमें प्रिय हैं, ”फिल्म निर्माता ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया।

शिल्पा शेट्टी की शो से अनुपस्थिति में उनकी जगह भरने के लिए विशेष मेहमानों की एक रैली शामिल हुई। करिश्मा कपूर, सोनाली बेंद्रे से लेकर रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा तक, बॉलीवुड हस्तियों ने पिछले कुछ हफ्तों में शो की शोभा बढ़ाई।

शिल्पा की वापसी के आगामी एपिसोड में, इंडियन आइडल 12 के विजेता पवनदीप राजन और अन्य फाइनलिस्ट अरुणिता कांजीलाल, सायली कांबले, मोहम्मद दानिश, निहाल टौरो और शनमुखप्रिया भी इसका हिस्सा होंगे।

Related News