बॉलीवुड अभिनेत्री और सुपर डांसर चैप्टर 4 की जज शिल्पा शेट्टी अक्सर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जीवन के सबक और प्रेरक उद्धरण साझा करती हैं। शुक्रवार को, शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर एक किताब का स्क्रीनशॉट साझा किया, जिसमें जीवन में गलतियाँ करने की बात की गई थी और इसके साथ एक स्टिकर साझा किया जिसमें लिखा था, "गलती की, लेकिन यह ठीक है।"

शिल्पा ने जो किताब शेयर की उसका पेज सोफिया लॉरेन के एक उद्धरण से शुरू होता है। "गलतियाँ उस बकाया का हिस्सा हैं जो एक पूर्ण जीवन के लिए भुगतान करता है," यह पढ़ता है।

पेज में आगे लिखा है, “हम यहां और वहां कुछ गलतियां किए बिना एक दिलचस्प जीवन नहीं जी सकते। हम आशा करते हैं कि वे खतरनाक नहीं होंगे या ऐसी गलतियाँ नहीं होंगी जिनसे अन्य लोगों को ठेस पहुँचती है। लेकिन गलतियाँ होंगी। हम अपनी गलतियों को उन चीजों के रूप में देख सकते हैं जिन्हें हम भूलना चाहते हैं - या हमारे सबसे दिलचस्प, चुनौतीपूर्ण और उत्तेजक अनुभवों के रूप में। खुद की गलतियों के कारण नहीं, बल्कि इसलिए कि हम उनसे क्या सीखते हैं।

यह बोल्ड में एक वाक्य के साथ समाप्त होता है, "मैं गलतियाँ करने जा रहा हूँ। मैं खुद को माफ कर दूंगा और उनसे सीखूंगा।

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को जुलाई में एक एडल्ट फिल्म रैकेट के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी के बाद से ही शिल्पा लो प्रोफाइल बनी हुई हैं। उन्होंने सुपर डांसर चैप्टर 4 की कुछ शूटिंग छोड़ दी लेकिन हाल ही में उन्होंने फिर से शूटिंग शुरू की।

Related News