लोकप्रिय टेलीविजन स्टार शाहीर शेख और पत्नी रुचिका कपूर को हाल ही में एक बच्ची का आशीर्वाद मिला था। सोमवार को इस जोड़े ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम अनाया रखा है।

अपने गोद भराई से अपनी और रुचिका की एक तस्वीर साझा करते हुए, शाहीर ने कहा कि उन्हें जीवन का उपहार मिला है। उन्होंने यह भी कहा कि जैसे ही युगल एक नई यात्रा शुरू करते हैं, उन्हें सभी से प्यार और शुभकामनाओं की आवश्यकता होगी।

"जीवन के उपहार के साथ धन्य। ️???? अपार कृतज्ञता से भरा...आगे की यात्रा के लिए आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है। हमें अपनी प्रार्थनाओं में रखें ???????? #अनाया, ”कुछ रंग प्यार के ऐसे भी अभिनेता ने लिखा।

पौराणिक नाटक महाभारत में अर्जुन की भूमिका निभाने के बाद एक घरेलू नाम बन गए शाहीर शेख ने नवंबर 2020 में बालाजी प्रोडक्शंस की वरिष्ठ उपाध्यक्ष रुचिका कपूर के साथ शादी के बंधन में बंध गए। इस जोड़े ने महामारी को देखते हुए कोर्ट मैरिज का विकल्प चुना।

समारोह में केवल कुछ करीबी दोस्तों ने भाग लिया, जिसमें सुप्रिया पिलगांवकर भी शामिल थीं, जो सोनी टीवी के कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में शाहीर की मां की भूमिका निभाती हैं। दंपति ने इस साल जून में एक भव्य उत्सव की योजना बनाई, लेकिन कोरोनावायरस की दूसरी लहर ने उनकी योजनाओं को विफल कर दिया।

वर्क फ्रंट की बात करें तो शहीर शेख आखिरी बार पवित्र रिश्ता 2 में नजर आए थे।

Related News