पिछले महीने, शाहरुख खान ने पुणे में एटली के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू की और अब, अभिनेता ने मुंबई में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, खान फिल्म के मुंबई शेड्यूल के लिए साउथ मुंबई के एक अस्पताल में शूटिंग करने वाले हैं। कुछ दिनों पहले, उन्होंने गोरेगांव फिल्म सिटी में एक प्रमुख एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग की।

कलाकार और चालक दल आज से दक्षिण मुंबई के अस्पताल में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। एटली ने 10 दिन की शूटिंग की है, जिसके बाद यह पहले शेड्यूल पर पूरी हो जाएगी।"

एटली के लिए इस शेड्यूल की शूटिंग के बाद, शाहरुख सह-कलाकार दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ पठान के तीन सप्ताह के शेड्यूल के लिए स्पेन जाएंगे। सूत्र ने कहा, "घर वापस, एटली अगले कार्यकाल के लिए जमीनी कार्य करने के लिए समय का उपयोग करेगा," एटली फिल्म में कथित तौर पर सान्या मल्होत्रा ​​​​और सुनील ग्रोवर भी हैं।

जबकि शाहरुख खान और एटली के बीच यह पहला सहयोग होगा, फिल्म निर्माता ने बिगिल और मर्सल जैसी फिल्मों के साथ अपनी पहचान बनाई है।

शाहरुख को आखिरी बार 2018 में आनंद एल राय की ज़ीरो में देखा गया था। अभिनेता का अगला पठान 2022 में रिलीज होने की उम्मीद है।

Related News