सत्यमेव जयते 2 के निर्माताओं ने जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार की विशेषता वाली फिल्म का एक नया गाना जारी किया है। "मेरी जिंदगी है तू" शीर्षक वाला यह रोमांटिक नंबर नुसरत फतेह अली खान के इसी नाम के मूल गीत का एक नया संस्करण है। मूल रचना नासिर काज़मी ने लिखी थी।

सत्यमेव जयते गीत में, दिव्या और जॉन करवा चौथ के त्योहार पर नृत्य करते हुए प्यार में डूबे हुए हैं। इसमें दिव्या को दुल्हन के रूप में सजाया गया है और जॉन अपने पारंपरिक सफेद पोशाक में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। "मेरी जिंदगी है तू" को रोचक कोहली ने कंपोज किया है और इसे नीतू मोहन और जुबिन नौटियाल ने गाया है। गाने के बोल मनोज मुंतशिर ने दिए हैं।

सोशल मीडिया पर गाने को साझा करते हुए, जॉन अब्राहम ने लिखा, “सच कहु तेरे नाम पे दिल धड़कता है आज भी, देख के तुझे इक दफा फिर किसी को देखा न कभी #मेरी जिंदगी हैतूसॉन्ग आउट नाउ: लिंक इन बायो # सत्यमेव जयते 2 गुरुवार को सिनेमाघरों में , 25 नवंबर।"

सत्यमेव जयते 2 एक सतर्क एक्शन ड्रामा है। जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार के अलावा, इसमें अनूप सोनी, हर्ष छाया और गौतमी कपूर भी हैं। नोरा फतेही एक डांस नंबर में स्पेशल अपीयरेंस देंगी।

Related News