बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान ने हाल ही में अपनी नाक को घायल कर लिया और इसे अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए अपने फॉलोअर्स के साथ साझा किया। सारा ने ऐप पर कैप्शन के साथ एक वीडियो अपलोड किया, "सॉरी अम्मा अब्बा इग्गी ???????? नाक कात दी मैंने "

वीडियो में, सारा 'नॉक नॉक' जोक के साथ खुलती है और धीरे-धीरे अपनी खूनी नाक को प्रकट करती है क्योंकि वह "नॉक आउट!" के साथ समाप्त करती है।

सारा अली खान अगली बार आनंद एल राय निर्देशित अतरंगी रे में नजर आएंगी। फिल्म में वह धनुष और अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। मार्च में जैसे ही उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी की, उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिल्म की टीम के लिए एक नोट साझा किया। उसने लिखा, “मुझे यह भूमिका, यह फिल्म और यह अवसर देने के लिए @anandlrai सर का बहुत-बहुत धन्यवाद। लेकिन इससे भी अधिक, आपके बिना शर्त प्यार, अटूट समर्थन, सर्वश्रेष्ठ भारत दर्शन, स्वादिष्ट खाना, स्थान के लिए सुबह सूर्योदय ड्राइव, सूफी अदरक पानी शाम, और सर्वश्रेष्ठ टीम के साथ सबसे यादगार वर्ष के लिए धन्यवाद।

उन्होंने धनुष के लिए एक विशेष बिट जोड़ा और लिखा, “@धनुषक्राजा हमेशा मददगार, प्रेरक और प्रेरक रहने के लिए धन्यवाद। इस यात्रा में एक बेहतर साथी के लिए नहीं कहा जा सकता था - और हाँ दक्षिण भारतीय भोजन के अपने अद्भुत संगीत और मुंह में पानी लाने वाली किस्मों से मुझे परिचित कराने के लिए धन्यवाद (भले ही हम शूटिंग के दौरान उस भोग से बच सकते थे।

अक्षय कुमार के लिए, उन्होंने लिखा, "और हमारे सेट पर इतना प्यार, हँसी, ऊर्जा और सकारात्मकता लाने के लिए @akshaykumar सर को बहुत धन्यवाद और हमारे सभी परिधानों में तस्वीरों के लिए आपका पीछा करने के लिए खेद है सर।"

सारा अली खान आखिरी बार वरुण धवन के साथ कुली नंबर 1 में नजर आई थीं।

Related News