बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा में रहती हैं.वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को अपनी निजी जिंदगी की जानकारी हमेशा देती रहती हैं. बॉलीवुड की यह एक्ट्रेस बेहद ही हॉट और सेक्सी मानी जाती है. अक्सर यह सोशल मीडिया पर अपनी ऐसी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं जो देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं और लोग इनकी अदाएं देखकर बेहद खुश हो जाते हैं. हाल ही में इस अभिनेत्री ने एक बार फिर से अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है जिसे इंटरनेट का तापमान काफी ज्यादा बढ़ गया है. ​उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह बिकिनी में नजर आ रही हैं.कहा जाता है कि वह इस समय मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं.

सारा द्वारा शेयर की गई फोटो से पता चलता है कि वह इस समय अपने कुछ दोस्तों के साथ मालदीव में हैं।उन्होंने दिवाली से पहले इस ट्रिप की प्लानिंग की थी।

सारा को यात्रा करना बहुत पसंद है। वह हमेशा छुट्टी पर रहती है। कभी अपनी मां अमृता सिंह के साथ, कभी अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ और अब अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मालदीव घूमने के लिए निकलते नजर आ रहे हैं.

इस पोस्ट में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी दोस्त के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं.इस वीडियो के साथ उन्होंने एक कैप्शन दिया है जिसमें उन्होंने लिखा है,

मालदीव जाने से पहले सारा एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के साथ केदारनाथ गई थीं. उन्होंने केदारनाथ से तस्वीरें और वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए, जिसमें वे केदारनाथ में महादेव के दर्शन किए. उसके बाद उन्होंने हिमालय की यात्रा की

Related News