हाल ही में समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को एक पत्र लिखा था। वानखेड़े हाल ही में हाई-प्रोफाइल क्रूज ड्रग्स मामले में जबरन वसूली के आरोपों के बाद सुर्खियों में हैं, जिसमें अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था।

पत्र में मराठी अभिनेत्री ने लिखा, 'माननीय उद्धव जी, बचपन से ही मराठी आदमी के न्याय के लिए लड़ रही शिवसेना को देखते हुए मैं एक मराठी लड़की के रूप में पलि-बढ़ी हूं। बालासाहेब ठाकरे और छत्रपति शिवाजी महाराज से सीखा कि किसी के साथ अन्याय मत करो, अपने साथ अन्याय मत करो।''

उन्होंने आगे लिखा कि एक महिला और उसके परिवार पर निजी हमले बताते हैं कि यह कितनी निचले स्तर की राजनीति है. उन्होंने कहा, ''मुझे पूरा भरोसा है इसलिए एक मराठी शख्स के तौर पर आज मैं आपसे इंसाफ की गुहार लगाते हुए उम्मीद की नजर से देख रही हूं.''

हाल ही में क्रांति ने मंत्री नवाब मलिक के आरोपों पर प्रतिक्रिया दी थी। उसने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि यह सच है। इतना शोर हो रहा है कि वह सेलिब्रिटीज को निशाना बना रहे हैं। 2 से 3 फीसदी मामले मशहूर हस्तियों से संबंधित हो सकते हैं, बाकी 95 फीसदी मामले ड्रग तस्करों से संबंधित हैं।

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ''मुझे नहीं लगता कि समीर किसी राजनीतिक दल से जुड़े हैं. वह केंद्र सरकार से संबंधित है और तटस्थ होकर काम करता है। अगर कोई पार्टी यह मानती या महसूस करती है कि समीर किसी राजनीतिक दल के पक्ष में काम कर रहा है तो ऐसे लोगों को अपना दिमाग साफ करने की जरूरत है।"

Related News