सलमान खान उस समय नाराज हो गए जब रविवार को एक प्रशंसक ने उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश की, जबकि पपराज़ी पहले से ही उनकी तस्वीरें ले रहे थे। एक पपराज़ी अकाउंट द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, सलमान अपने एंटीम प्रमोशन के लिए जा रहे थे, जब एक प्रशंसक ने उनके साथ एक तस्वीर का अनुरोध किया। अभिनेता ने वहां मौजूद पपराजी के लिए उनके साथ पोज दिया और पोज दिए। हालांकि, प्रशंसक इसके बजाय एक सेल्फी लेना चाहता था।

सलमान ने उन्हें बताया कि पापराज़ी उनके लिए एक तस्वीर ले रहे हैं। "ले रहा है एन (कैमरामैन तस्वीरें ले रहे हैं)," उन्होंने कहा। कैमरामैन ने यह भी कहा कि वे उनकी तस्वीरें ले रहे थे। हालांकि, उस व्यक्ति ने अपना फोन नीचे रखने से इनकार कर दिया। जब वह कोण को समायोजित करने की कोशिश करता रहा, तो सलमान ने कहा, "नाचना बंद कर (चारों ओर नाचना बंद करो)।" पंखा आखिरकार रुक गया।

सलमान इन दिनों अपनी फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' के प्रचार में व्यस्त हैं, जो इस महीने के अंत में रिलीज होगी। महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, पुलिस ड्रामा में सलमान के बहनोई आयुष शर्मा भी हैं। आरजे सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक साक्षात्कार में, महेश ने कहा कि उन्होंने मूल रूप से फिल्म में सलमान खान के लिए गाने और एक महिला प्रधान को जोड़ा था। "लेकिन कहीं न कहीं, जैसे-जैसे हम फिल्म में आगे बढ़े, उन्होंने केवल इतना कहा, 'नहीं बनते जाने, नहीं बनती हीरोइन (इस फिल्म में गाने और एक नायिका की आवश्यकता नहीं है)।' कहीं न कहीं, उन्होंने जो देखा, उस पर विश्वास किया, "अभिनेता ने कहा। -निर्देशक ने कहा।

इस बीच, सलमान, जो बिग बॉस 15 की मेजबानी भी कर रहे हैं, वीकेंड का वार एपिसोड में अपने मैंने प्यार किया की सह-कलाकार भाग्यश्री के साथ फिर से जुड़ेंगे।

Related News