सलमान खान पहली बार एंटीम: द फाइनल ट्रुथ में अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे। लवयात्री में अगले दरवाजे के रूप में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाले आयुष ने गैंगस्टर राहुलिया के अपने अंतिम चरित्र में आने के लिए एक बड़ा परिवर्तन किया है। सलमान ने अब उनकी लगन और मेहनत की तारीफ की है।


अंतिम 26 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म में आयुष शर्मा एक खतरनाक गैंगस्टर राहुलिया की भूमिका निभा रहे हैं। अपने चरित्र के साथ न्याय करने के लिए, अभिनेता ने एक अपराधी की सही काया और अनुकूलित व्यवहार हासिल किया। अब, पर्दे के पीछे के एक वीडियो में, सलमान खान और अंतिम की कास्ट और क्रू को आयुष के ट्रांसफॉर्मेशन के लिए उसकी तारीफ करते देखा जा सकता है।

I was shocked To See Aayush's Huge Transformation From LoveYatri to Antim,' Says  Salman Khan... - Movie Talkies

सलमान खान, जो पुलिस अधिकारी राजवीर की भूमिका निभाते हैं और अंतिम में आयुष की राहुलिया के खिलाफ जाते हैं, ने कहा, "मैं चौंक गया था। लवयात्री से अंतिम में बहुत बड़ा परिवर्तन हुआ है। उन्होंने फिल्म में इतनी मेहनत की है। उनका काम होगा सराहना की।"बीटीएस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, "आयुष अस राहुलिया (एसआईसी)।"

Salman Khan: Was shocked to see Aayush's transformation

Related News