अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने डार्लिंग्स शेड्यूल से समय निकाला और एसएस राजामौली के मैग्नम ओपस आरआरआर में काम करने के लिए हैदराबाद के लिए उड़ान भरी। हाल ही में, निर्माताओं ने घोषणा की कि उन्होंने दो गानों को छोड़कर लगभग शूटिंग पूरी कर ली है।

फिल्म में सीता की भूमिका निभाने वाली आलिया ने अपनी कार से एक इंस्टाग्राम बूमरैंग साझा किया। उसने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, "आखिरकार, टीम आरआरआर यहाँ मैं आती हूँ।" उसने अपने ड्रेसिंग रूम से एक तस्वीर भी पोस्ट की, जिसका शीर्षक था, "उठो और चमको।" फिल्म में एक स्टार-स्टडेड कास्ट है जिसमें अजय देवगन, राम चरण, ओलिविया मॉरिस, एलिसन डूडी और रे स्टीवेन्सन शामिल हैं।

अपने जन्मदिन पर आलिया ने हैशटैग #RRR के साथ पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म में अपने किरदार के नाम का खुलासा किया। निर्देशक एसएस राजामौली ने इस लुक को कैप्शन के साथ साझा किया था, “दृढ़-इच्छाशक्ति और दृढ़ संकल्प वाली सीता का रामराजू के लिए इंतजार पौराणिक होगा! पेश है @aliaa08 आप सभी के लिए #सीता के रूप में :)।

RRR एक बहुभाषी फिल्म है जो इस साल 13 अक्टूबर को स्क्रीन पर आएगी। फिल्म 1920 के दशक में स्थापित है, और "महान दो स्वतंत्रता सेनानियों, अल्लूरी सीतारामराजू और कोमाराम भीम पर आधारित काल्पनिक कहानी है।" आरआरआर, जो 2017 की ब्लॉकबस्टर बाहुबली: द कन्क्लूजन के बाद राजामौली की पहली फिल्म है, विश्व स्तर पर हिंदी, तेलुगु, मलयालम में एक साथ रिलीज होगी।

रौद्रम रणम रुधिराम (RRR) आलिया भट्ट की तेलुगु में पहली फिल्म है। आरआरआर में राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन, समुथिरकानी, ओलिविया मॉरिस, एलिसन डूडी और रे स्टीवेन्सन भी हैं।

यह फिल्म पहले 30 जुलाई, 2020 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन महामारी के कारण इसमें देरी हुई। इसके अलावा, राजामौली, आलिया भट्ट और राम चरण ने भी COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था।

Related News