आयुष शर्मा आज 31 साल के हो गए हैं। अभिनेता ने एंटीम ट्रेलर के लॉन्च के बाद सोमवार शाम मुंबई में अपने घर पर एक पार्टी की मेजबानी की। इस समारोह में सलमान खान, रितेश देशमुख, वरुण शर्मा और अन्य सहित उनके परिवार के सदस्यों और दोस्तों ने भाग लिया। जबकि हमें अभी भी पार्टी से अंदर की तस्वीरें देखना बाकी है, इस आयोजन का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है। वीडियो में सलमान खान बैश में पहुंचते दिख रहे हैं। जैसे ही उन्होंने कार से बाहर कदम रखा, यूलिया वंतूर भी कार से नीचे उतर गईं, लेकिन फोटो खिंचवाने के बजाय, वह इमारत के अंदर चली गईं।

इस दौरान सलमान ने शटरबग्स के लिए पोज दिए। जब कैमरा पर्सन ने यूलिया को सलमान के साथ पोज देने के लिए बुलाया, तो अभिनेता को मुड़कर और उसे बुलाते हुए देखा गया, लेकिन व्यर्थ, क्योंकि वह जन्मदिन की पार्टी में प्रवेश करने की हड़बड़ी में लग रही थी। जल्द ही, सलमान ने भी यूलिया का पीछा किया और इमारत के अंदर चले गए।

आयुष का बर्थडे बैश उनके और सलमान के एंटीम द फाइनल ट्रुथ के ट्रेलर का अनावरण करने के कुछ घंटों बाद हुआ। फिल्म में आयुष पहले कभी न देखे गए अवतार में दिखाई देंगे। वह सलमान के साथ हॉर्न बजाएंगे, जो फिल्म में एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं।

ट्रेलर लॉन्च पर आयुष अगर सलमान को सह-कलाकार के रूप में रखते हैं तो यह एक फायदा है। भले ही वह मुझसे संबंधित नहीं थे, किसी भी अभिनेता के लिए एक ऐसी परियोजना में होना जिसमें सलमान भाई हों, एक महान अवसर है। मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि मैं पोस्टर पर भी हूं। तो यह एक बहुत बड़ा फायदा है। एक अभिनेता के रूप में, आप प्रशिक्षण के दौरान कुछ चीजें सीखते हैं, और सेट पर बहुत सी चीजें सीखते हैं। उनकी ज्यादातर फिल्में इतनी लोकप्रिय रही हैं, इसलिए यह एक सपने के सच होने जैसा है कि इतने सारे लोग मेरी फिल्में देखेंगे, ”अभिनेता ने कहा।

अभिनेता-फिल्म निर्माता महेश मांजरेकर द्वारा अभिनीत, एंटीम: द फाइनल ट्रुथ को सलमा खान द्वारा नियंत्रित किया गया है। इसे सलमान खान फिल्म्स ने प्रस्तुत किया है।

आयुष को उनकी पत्नी अर्पिता खान शर्मा ने भी जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दीं। अर्पिता ने उनके साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "काश आप एक सितारे से भी ज्यादा चमकते हैं, मैं कामना करता हूं कि आप हमेशा बीतते साल के साथ समझदार होते जाएं, मेरी इच्छा है कि आप अपनी इच्छा से भी ज्यादा हासिल करें। मैं आपके लिए शुभकामनाओं के अलावा कुछ नहीं चाहता हैप्पीएस्ट बर्थडे राहुलिया! हम आपसे बहुत प्यार करते हैं, आने वाला वर्ष खुशियों, प्रेम, महान स्वास्थ्य, सफलता और भाग्य से भरा हो। एक बार फिर जन्मदिन मुबारक हो @aaysharma”

इस कार्यक्रम में सलमान के अलावा अरबाज खान, रितेश देशमुख, जेनेलिया देशमुख, शब्बीर अहलूवालिया, वरुण शर्मा, मिजान और अन्य मौजूद थे।

Related News