सलमान खान को अपनी भतीजी और भतीजों के साथ समय बिताना बहुत पसंद है। सुल्तान अभिनेता अक्सर सोशल मीडिया पर उनके साथ तस्वीरें और वीडियो साझा करते हैं। आज यानी 18 नवंबर को सलमान ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह अपनी भतीजी आयत के साथ बंदरों को खाना खिलाते नजर आ रहे हैं।


सलमान खान, जो अगली बार अपने साले आयुष शर्मा के साथ अंतिम में दिखाई देंगे, ने आज 18 नवंबर को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया। वीडियो वायरल हो गया है जहां सलमान और उनकी भतीजी आयत, आयुष शर्मा और अर्पिता खान की बेटी हैं। बंदरों को केला खिलाते देखा। शुरुआत में सलमान बंदर को चिप्स देते नजर आ रहे हैं। जल्द ही, आयत उसके साथ वीडियो में शामिल हो जाती है। वह उन्हें केले परोसने में उनकी मदद करता है। आयत अपने मामू के साथ ऐसा करने के लिए काफी खुश नजर आ रही है। वीडियो को शेयर करते हुए सलमान खान ने इसे कैप्शन दिया,

सलमान खान स्पाई थ्रिलर, टाइगर 3 में पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में दिखाई देंगे। इस साल अगस्त में, अभिनेता ने प्रशंसकों को भतीजे निर्वाण खान के साथ अपने बंधन की एक झलक देने के लिए इंस्टाग्राम पर ले लिया, टाइगर 3 से लेकर रूस में सेट। निर्वाण सलमान के छोटे भाई सोहेल खान के बेटे हैं। “चाचा भतीजा @ निर्वाणखान15 (sic),” सलमान ने दोनों की एक अच्छी तस्वीर साझा करते हुए लिखा, जहां उन्हें एक सड़क पर चलते हुए देखा जा सकता है।

Related News