हास्य अभिनेता कपिल शर्मा अपने यूट्यूब चैनल पर अपने कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो के दृश्यों को शेयर करते रहे हैं। हाल ही में उन्होंने उस एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया जिसमें सैफ अली खान, जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम अपनी फिल्म भूत पुलिस का प्रमोशन करने पहुंचे थे। एक बातचीत के दौरान सैफ ने ग्रीन रूम की दीवार पर अपनी फोटो नहीं होने पर नाराजगी जताई।

वीडियो की शुरुआत में, सैफ कपिल से शिकायत करते हैं, "मैं आपके साथ 10 शो कर चुका हूं, पर मेरी एक भी तस्वीर नहीं है यहां पे, पर ये जो साहब हैं (शक्ति कपूर की एक तस्वीर की ओर इशारा करते हुए), इनकी फोटो है। (मैंने आपके साथ 10 से अधिक शो किए हैं, लेकिन मेरे पास यहां एक भी तस्वीर नहीं है। लेकिन आपके पास शक्ति कपूर की एक तस्वीर है)। अभिनेता की शिकायत ने कपिल और अन्य को सेट पर अलग कर दिया।

वीडियो के अंत में, जब कोई कपिल शर्मा शो में होने के अपने अनुभव के बारे में पूछता है, तो सैफ एक बार फिर बताते हैं, "मैं यहां 10 बार आ चुका हूं इस शो पर, लेकिन अभी तक मेरी फोटो नहीं है ग्रीन रूम में जो मुझे बुरा लगता है (मैं इस शो में कम से कम 10 बार आया हूं लेकिन मुझे बुरा लगता है कि मेरी फोटो ग्रीन रूम में नहीं है)। लेकिन उन्होंने कहा कि उन्हें शो का नया सेट पसंद है, जो उन्हें एक हिल स्टेशन जैसा दिखता है।

वह यह कहकर हस्ताक्षर करता है, "यह एक अद्भुत शो है। इसमें बहुत सारे अच्छे अभिनेता और पात्र हैं। शो में रहना हमेशा अच्छा होता है।"

कपिल ने कुछ दिन पहले एक और वीडियो जारी किया था जिसमें सैफ ने जमींदार होने की बात कही थी। इसके बाद उन्होंने व्यथित किरायेदारों के कॉल अटेंड करने के बारे में भी मज़ाक किया, जिन्होंने घर में टूटे हुए एयर कंडीशनर या रिसाव की शिकायत की थी।

द कपिल शर्मा शो सोनी टीवी पर वीकेंड पर रात 9.30 बजे प्रसारित होता है।

Related News