रुबीना दिलाइक की बहन ज्योतिका दिलाइक ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रजत शर्मा से सगाई की है। रुबीना ने रविवार सुबह सगाई समारोह से तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों में, ज्योतिका और रजत बहुत प्यारे लग रहे थे क्योंकि वे एक-दूसरे से नज़रें नहीं हटा पा रहे थे। इवेंट से एक वीडियो शेयर करते हुए रुबीना ने रजत का अपने परिवार में स्वागत किया। विश्वास नहीं हो रहा है, वह अब बड़ी हो गई है @ज्योतिकादिलाइक ….. और मैं बहुत खुश हूं @rajatsharma_rj अब एक परिवार है… .. (पहले भी था, लेकिन आधिकारिक तौर पर अब),,” उसने इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन के रूप में लिखा।

रुबीना ने जैसे ही इस खबर को शेयर किया उनके फैंस और दोस्तों ने इस कपल को बधाई दी। "आखिरकार उन्होंने सगाई कर ली," जान कुमार शानू ने टिप्पणी की। सृष्टि रोडे की टिप्पणी में लिखा है, “ओमग यह बहुत अच्छी खबर है। पूरे परिवार को बधाई। खुश रहो।" विशाल मिश्रा और शार्दुल पंडित ने भी टिप्पणी अनुभाग में अपनी इच्छाएं छोड़ दीं।

ज्योतिका दिलाइक ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें शेयर की हैं। लगभग 9 साल पहले हम पहली बार मिले थे और देखते हैं कि आज हम कहाँ पहुँच गए हैं। आसमान की ओर देखने से ऐसा लगता है कि यह प्यार के रंगों से भरा है, ”उसने कैप्शन में लिखा।

ज्योतिका दिलाइक और रजत शर्मा दोनों ही डिजिटल क्रिएटर हैं। ज्योतिका ने टेलीविजन पर अपनी उपस्थिति तब शुरू की जब रुबीना बिग बॉस 14 की प्रतियोगी थीं। रुबीना रियलिटी शो की विजेता के रूप में उभरीं। काम के मोर्चे पर, रुबीना, जो छोटी बहू - सिंदूर बिन सुहागन, पुनर्विवाह - एक नई उम्मीद जैसे टेलीविजन शो में अपने प्रदर्शन के लिए जानी जाती हैं, आखिरी बार शक्ति: अस्तित्व के एहसास की में सौम्या के रूप में दिखाई दी थीं। यह सीरियल इसी साल सितंबर में ऑफ एयर हुआ था।

Related News