दिवाली से केवल एक दिन पहले, Anil Kapoorकी बेटी-निर्माता Rhea Kapoor के पास सभी के लिए एक महत्वपूर्ण संदेश है क्योंकि उन्होंने प्रशंसकों, दोस्तों और परिवार से त्योहार के अवसर पर पटाखे फोड़ने का आग्रह किया है।

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर Rhea ने पटाखे फोड़ने की परंपरा को 'पुराना' और 'गैर-जिम्मेदार' उत्सव बताते हुए एक मजबूत नोट लिखा। उसने लिखा, “पटाखे फोड़ना न केवल दिनांकित है, बल्कि घोर अज्ञानी, लापरवाह और गैर-जिम्मेदार है। इसे करना बंद करो, यह 19-कभी नहीं है।"

पिछले महीने, Rhea ने ब्रांडों से करवा चौथ के प्रचार और सहयोग के लिए उनसे संपर्क नहीं करने का अनुरोध किया था, यह कहते हुए कि वह और उनके पति-फिल्म निर्माता Karan Boolani इसमें विश्वास नहीं करते हैं। उसने सोशल मीडिया पर साझा किया, “हम अन्य जोड़ों का सम्मान करते हैं जो भाग लेते हैं और यहां तक ​​कि उत्सव का आनंद भी ले सकते हैं। यह सिर्फ मेरे लिए नहीं है। या हम। इसलिए आखिरी चीज जो मैं करना चाहता हूं, वह है किसी ऐसी चीज का प्रचार करना, जिस पर मुझे विश्वास नहीं है और जिस भावना से यह आती है, उससे वास्तव में सहमत नहीं हूं। ”

करवा चौथ पर उनकी राय के लिए लोगों द्वारा उन्हें 'मूर्ख' कहने के बारे में बात करते हुए, उन्होंने यह भी कहा, "मैं इसे केवल इसलिए लिखती हूं क्योंकि ऐसा लगता है कि यादृच्छिक अजनबी मुझे आक्रामक रूप से समझाने की आवश्यकता महसूस करते हैं कि मैं 'मूर्ख' हूं, 'यह करना होगा। ', 'यह मेरा पहला है'। नहीं धन्यवाद। पर चलते हैं? यदि आप इसे पढ़ते हैं तो श*टी देने के लिए धन्यवाद। मुझे आशा है कि आप अपने रविवार का आनंद लेंगे।"

इस बीच, यह दिवाली Rhea की पहली दिवाली होगी, जब उसने अपने लंबे समय के प्रेमी Karan Boolani के साथ शादी के बंधन में बंधी। इस जोड़े ने अगस्त में घरेलू समारोह में एक लोकी में शादी की।

Related News