अभिनेत्री रवीना टंडन अपनी बेटी की शैक्षणिक सफलता के बाद एक उत्साहित मां हैं। अखियों से गोली मारे अभिनेता ने IGCSE (माध्यमिक शिक्षा का अंतर्राष्ट्रीय सामान्य प्रमाणपत्र) में अपनी बेटी राशा थडानी के परिणाम का जश्न मनाने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

रवीना और पति अनिल थडानी राशा और बेटे रणबीरवर्धन के माता-पिता हैं। उनकी दो दत्तक बेटियां छाया टंडन और पूजा टंडन भी हैं।

उसने परीक्षा की मार्कशीट और राशा का एक वीडियो भी साझा किया जिसमें वह नाचते और अपनी जीत का स्वाद चख रही थी।

रवीना ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “माई ए ️बेबी गर्ल। #कैम्ब्रिज #igcseresults @rashathhadani

यह पहली बार नहीं है जब राशा ने अपनी मां को गौरवान्वित किया है। इस साल फरवरी में, उसने कोरियाई मार्शल आर्ट ताइक्वांडो में एक प्रतिष्ठित ब्लैक बेल्ट अर्जित किया था। रवीना ने बेटी पर तंज कसते हुए कहा था, ''मेरी बेटी ब्लैकबेल्ट! @officialrashathadan को आप पर गर्व है! जिस तरह से आप अपना मुखौटा नहीं हटाते हैं और सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं, उससे प्यार करें! परीक्षा के इस समय में सबसे पहले सुरक्षा। जिस तरह से आप कहते हैं "कल स्कूल जाना है" @officialrashathadan

फराह खान, भावना पांडे (चंकी पांडे की पत्नी) और फैशन डिजाइनर जयंती बल्लाल जैसी हस्तियों ने टिप्पणी अनुभाग में राशा को बधाई दी।

फराह खान ने लिखा, "बधाई हो बेबी।"

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो रवीना टंडन आखिरी बार खानदानी शफाखाना में स्पेशल अपीयरेंस में नजर आई थीं। उनकी अगली परियोजना कन्नड़ भाषा की अवधि की एक्शन फिल्म K.G.F: अध्याय 2 है, जिसमें यश, संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी और प्रकाश राज भी हैं।

उन्हें कलर्स टीवी के डांस रियलिटी शो डांस दीवाने के तीसरे सीजन में जज के रूप में भी देखा जा सकता है।

Related News