अभिनेता रणवीर सिंह अपने नए शो द बिग पिक्चर में करवा चौथ मनाएंगे। एक प्रोमो में, रणवीर ने खुलासा किया कि वह दीपिका पादुकोण के लिए उपवास कर रहे हैं और अपने हाथ पर मेंहदी भी लगाते हैं। एपिसोड एक भावनात्मक मामला होने का वादा करता है।

वीडियो में रणवीर के हाथ में मेंहदी लगाई गई है, बस 'डी' अक्षर। रणवीर दर्शकों को अपना हाथ दिखाते हैं, और उसे एक चुंबन देते हैं, जिसकी पृष्ठभूमि में "आयत" गाना बज रहा है। गाना रणवीर और दीपिका की फिल्म बाजीराव मस्तानी का है।

रणवीर सिंह ने हाल ही में द बिग पिक्चर के सेट पर मीडिया को होस्ट किया, जहां उन्होंने पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ अपने भविष्य के बारे में बात की। मुझे एक प्यारा सा घर चाहिए जहाँ मेरी पत्नी, मेरे बच्चे और मेरा परिवार आसपास हो। वे खुशी-खुशी खेल रहे हैं। हर कोई खुश और स्वस्थ है। मुझे नहीं पता कि इसके अलावा और क्या मांगूं मैं अपने आखिरी दिन तक मनोरंजन करने में सक्षम हूं। यह मेरे जीवन की बड़ी तस्वीर है, ”उन्होंने कहा।

दीपिका और रणवीर आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा 83 में दिखाई देंगे, जहां रणवीर क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभाएंगे, और दीपिका उनकी पत्नी रोमी देव की भूमिका निभाएंगी।

Related News