इंटरनेट डेस्क| निर्देशक राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित फिल्म 'संजू' सात दिनों में करोड़ों का व्यापार कर चुकी है। रिलीज के सातवें दिन की कमाई के साथ फिल्म 200 करोड़ का कारोबार कर चुकी है। फिल्म के 200 करोड़ के कारोबार के साथ ही संजू रणबीर कपूर की 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली पहली फिल्म बन गई है।

फिल्म में रणबीर कपूर की एक्टिंग, स्टाइल, डायलॉग और उनके लुक को लोगों ने काफी पसंद किया जा रहा है और साथ ही इसके सोशल मीडिया पर भी लोगों ने जमकर उनकी तारीफ की है। फिल्म में संजू और उनके दोस्त कमली की दोस्ती भी कमाल की थी। इन दोनों की दोस्ती के सीन दर्शकों को भावुक कर देने वाले भी थे।

अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर बनी संजू लगातार दर्शकों को पसंद आ रही है। लेकनि सोशन मीडिया पर लगातार कुछ लोग अभी भी कह रहे हैं कि फिल्म अभिनेता की छवि को सफ़ेद करने का सिर्फ एक प्रयास था। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म में उनके जीवन के कई ऐसे किस्सों को नहीं दिखाया गया है जिन्हें अगर दिखा दियाा जाता तो बायोपिक बैन भी हो सकती थी।

संजय दत्त के जीवन पर बनी फिल्म संजू 29 जून को रलिीज की गई थी जिसमें राजकुमार हिरानी ने उनके जीवन को दिखाया था। 2 घंटे 40 मनिट की बायोपिक में संजय दत्त के जीवन की कई घटनाओं को दिखाया गया था। संजू में दिखाया गया है कि कैसे संजय दत्त के पास एके 56 आती है और कैसे उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाता है। इसके साथ ही बायोपिक में उन्हें बेगुनाह साबति होते हुए भी दखिाया गया है।

बायोपिक के पहले भाग में संजय दत्त की जिंदगी के उस दौर पर ध्यान केन्द्रित किया गया है जब बाबा को ड्रग की आदत लग जाती है। इसके साथ ही पहले भाग में संजय दत्त के दोस्तों और गर्लफ्रेंड्स को भी दिखाया गया है।

फिल्म में नहीं दिखाया गया कि कैसे उनकी पत्नी को कैंसर से लड़ रही थी और किस तरह से वो अपने को-स्टार माधुरी के साथ रिलेशन में आए और किस तरह से उनकी बेटी त्रिशाला उनसे दूर हुई।

इसके साथ ही उनकी पहली फिल्म रॉकी के सेट पर वो अभिनेत्री टीना मुनीम से मिले थे और दोनों के बीच डेटिंग की खबरें भी सामने आई थी लेकिन संजय दत्त नशे की लत के कारण उनका ये रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं पाया। फिल्म में इस भी नहीं दिखाया गया था।

आपको जानकर हैरानी होगी कि संजय दत्त ने को-स्टार और कथित गर्लफें्रड टीना से बदतमीजी करने वाले एक इंसान को सेट पर ही पीटना शुरू कर दिया था। ये सब बातें भी इस फल्मि में नजर नहीं आईं।

Related News