अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने हाल ही में मुंबई के खार इलाके में आलीशान संपत्ति में निवेश किया है। नई खरीद के साथ, हिचकी अभिनेता अब दिशा पटानी, टाइगर श्रॉफ और क्रिकेटर्स हार्दिक और कुणाल पांड्या के पड़ोसी हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक रानी ने गेटेड कम्युनिटी में 4+3 बीएचके फ्लैट खरीदा है जो धीरे-धीरे सेलिब्रिटी हब बनता जा रहा है। संपत्ति स्पष्ट रूप से पिछले महीने पंजीकृत की गई थी।

उनके नए पैड से अरब सागर का अबाधित नज़ारा दिखाई देगा। रानी का फ्लैट, एक 22-मंजिला ऊंची इमारत में स्थित है, एक 3545 वर्ग फुट 4+3 बीएचके अपार्टमेंट है जिसमें समुद्र के आकर्षक दृश्य हैं। इसकी कीमत 7.12 करोड़ रुपये बताई जा रही है। इमारत में कई कार पार्क, एक आउटडोर फिटनेस स्टेशन, कृत्रिम रॉक-क्लाइम्बिंग क्षेत्र और एक स्टार गेजिंग डेक जैसी सुविधाएं हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रानी मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे में नजर आएंगी, जिसके लिए वह इंटरनेशनल डेस्टिनेशन पर जा चुकी हैं। श्रीमती चटर्जी बनाम नॉर्वे 2019 की मर्दानी 2 के बाद रानी की पहली फिल्म होगी। इस परियोजना का निर्माण एम्मे एंटरटेनमेंट और ज़ी स्टूडियो के निखिल आडवाणी द्वारा किया जा रहा है। अभिनेता वर्तमान में बंटी और बबली 2 की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें सैफ अली खान भी हैं, जो महामारी के कारण विलंबित हो गया है।

Related News