अपने 39वें जन्मदिन से ठीक पहले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को जोधपुर में स्पॉट किया गया। शहर के पपराज़ी ने इंस्टाग्राम पर एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए जोड़े की तस्वीरें पोस्ट कीं।

रणबीर 28 सितंबर को अपना जन्मदिन मनाएंगे। पिछले साल उन्होंने अपनी मां नीतू कपूर, बहन रिद्धिमा कपूर साहनी और आलिया के साथ दिन बिताया था। जब वह नीतू और रिद्धिमा के साथ खाने के लिए बाहर गए, तो आलिया ने बाद में दो केक के साथ उनकी एक तस्वीर पोस्ट की। हाल ही में रणबीर को आलिया भट्ट के पापा महेश भट्ट के बर्थडे सेलिब्रेशन में स्पॉट किया गया।

लगभग चार साल से डेटिंग कर रहे आलिया और रणबीर के निकट भविष्य में शादी के बंधन में बंधने की अटकलें हैं। पूर्व पत्रकार राजीव मसंद के साथ बात करते हुए, रणबीर ने कहा, “अगर यह महामारी हमारे जीवन में नहीं आती तो इसे पहले ही सील कर दिया जाता। लेकिन मैं कुछ भी कह कर इसका मजाक नहीं उड़ाना चाहता। मैं अपने जीवन में जल्द ही उस लक्ष्य को चिह्नित करना चाहता हूं।" 2018 में सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी में पहुंचने के बाद रणबीर और आलिया ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया था।

रणबीर और आलिया दोनों की कई फिल्में लाइन में हैं। उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र के अलावा, रणबीर के पास शमशेरा, संदीप वांगा रेड्डी की एनिमल और श्रद्धा कपूर के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म है, जिसका निर्देशन लव रंजन ने किया है। यशराज फिल्म्स ने खुलासा किया शमशेरा 18 मार्च, 2022 को रिलीज होगी। दूसरी ओर, आलिया को गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज का इंतजार है। उनके पास एसएस राजामौली, उनके होम प्रोडक्शन डार्लिंग्स, करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और फरहान अख्तर की जी ले जरा के साथ आरआरआर भी है।

Related News