टिप टिप बरसा पानी गाने के ने 27 वर्षों के बाद एक शानदार पुनरुद्धार देखा है । फिल्म निर्माता राजीव राय भी कॉलों से भर गए हैं। राय के करियर का पर्याय बन चुकी फिल्म 'मोहरा' में पहली बार देखे गए गाने के रीक्रिएशन पर लोग उनकी प्रतिक्रिया जानना चाहते हैं। लेकिन लेखक-निर्देशक का कहना है कि उन्होंने 'सूर्यवंशी' नहीं देखी है और वह इसके बारे में केवल सप्ताहांत में फिल्म देखने के बाद ही बोल सकते हैं। राजीव कहते हैं, "मैं आमतौर पर रिलीज के पहले दिन एक फिल्म देखता हूं। लेकिन, सिनेमाघरों में बहुत भीड़ है और अभी भी COVID के आसपास होने के कारण, मैं सिनेमा हॉल से दूर रह रहा हूं। "

राजीव के दोस्तों ने उन्हें फोन किया और बताया कि टिप टिप बरसा पानी 'सूर्यवंशी' का सबसे रंगीन हिस्सा है, जो रोहित शेट्टी के पुलिस ब्रह्मांड पर आधारित है। अपनी फिल्म के गाने को रीमिक्स करने और नई फिल्म में इस्तेमाल करने के बारे में बोलते हुए, राजीव कहते हैं, "मैं रीमिक्स में विश्वास नहीं करता। मैंने इसे कभी नहीं किया है और न ही करूंगा। इस बार मैंने एक अपवाद बनाया है। जब निर्माता मुझसे संपर्क किया, मैं अनुमति देने के लिए सहमत हो गया क्योंकि ये ऐसे समय हैं जब हम फिल्म निर्माताओं को एक-दूसरे का समर्थन करना चाहिए और मुझे खुशी है कि लोग सिनेमाघरों में वापस आ गए हैं।"

रीमिक्स और रीमेक के विषय पर, राजीव ने कहा कि सलमान खान चाहते थे कि वह 'त्रिदेव' का रीमेक बनाएं, लेकिन फिल्म निर्माता ने कहा कि वह केवल शीर्षक का उपयोग करेंगे और कहानी बिल्कुल नई होगी। वह कहते हैं, "ईमानदारी से कहूं तो मुझे अपनी फिल्मों का रीमेक बनाना वास्तव में पसंद नहीं है, मैं अपनी नई फिल्मों में अपने पुराने गानों का इस्तेमाल करने के भी खिलाफ हूं और मैंने सलमान को यह बताया और वह इसके लिए राजी हो गए। मैंने उन्हें नई स्क्रिप्ट के बारे में बताया और वह इसे लेकर काफी उत्साहित भी थे। उम्मीद है कि हम जल्द ही इस पर काम करेंगे।"

Related News