अभिनेता-राजनेता राज बब्बर ने एक क्रूज जहाज पर एनसीबी ड्रग भंडाफोड़ में आर्यन खान की गिरफ्तारी पर टिप्पणी की है। उन्होंने आर्यन के पिता शाहरुख खान की प्रशंसा की और कहा कि कठिनाइयां उनकी आत्मा को नहीं रोक पाएंगी।

बब्बर के ट्वीट में लिखा था, "वह सामने आया और एक अद्वितीय जीत हासिल की। Hv @iamsrk को लंबे समय से कठिनाइयों को जानने के लिए जाना जाता है, इससे उनकी आत्मा नहीं रुकेगी। जैसा कि दुनिया अपने युवा लड़के को घावों के माध्यम से सिखाती है, मुझे यकीन है कि लड़ाकू का बेटा निश्चित रूप से वापस लड़ेगा। युवक को आशीर्वाद।"

आर्यन खान उन आठ लोगों में शामिल हैं, जिन्हें तीन अक्टूबर को मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने एक क्रूज जहाज पर ड्रग्स का भंडाफोड़ करने के मामले में गिरफ्तार किया था।

ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर आर्यन खान को एक नोट लिखा था जिसमें उन्होंने स्टार किड को 'इसे अपना बनाने' के लिए कहा था। "आप जानते हैं कि आपको चुना जाता है जब अराजकता के बीच आप खुद को पकड़ने का दबाव महसूस कर सकते हैं। और मुझे पता है कि आपको इसे अभी महसूस करना चाहिए। क्रोध, भ्रम, लाचारी। आह, आपके अंदर से नायक को जलाने के लिए आवश्यक सामग्री, ”ऋतिक ने लिखा।

"तुम्हें अंधेरे से गुजरना होगा। शांत, फिर भी, अपना स्वामी। और प्रकाश पर भरोसा है। अंदर। यह हमेशा होता है, ”अभिनेता ने कहा।

फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने ट्वीट किया था, “एक माता-पिता के लिए एक बच्चे के साथ परेशानी का सामना करना दर्दनाक होता है। यह तब जटिल हो जाता है जब लोग कानून को अपना काम करने से पहले निर्णय लेने लगते हैं। यह माता-पिता और माता-पिता-बच्चे के रिश्ते के लिए अपमानजनक और अनुचित है। आपके साथ @iamsrk

Related News