अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास अपने पति और अमेरिकी गायक, निक जोनास के साथ फिर से जुड़ने के लिए उत्साहित हैं। यह कपल अपनी-अपनी वर्क कमिटमेंट्स की वजह से काफी समय से अलग रह रहा है। प्रियंका जहां लंदन में अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं, वहीं निक लॉस एंजेलिस में हैं।

बुधवार को प्रियंका ने निक के साथ अपनी एक फोटो पोस्ट की जिसमें वह उन्हें खूब प्यार से गले लगा रही हैं। फोटो के साथ उन्होंने लिखा, 'वह घर पर हैं।

फोटो को बहुत प्यार मिला क्योंकि युगल के कई प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में दिल के इमोजी छोड़े। प्रियंका की मैनेजर अंजुला आचार्य और उनकी दोस्त नताशा पूनावाला ने भी कमेंट में अभिनेता को प्यार भेजा।

लंदन आने से पहले, निक ने अपने गायक-भाई केविन जोनास के साथ न्यूयॉर्क में प्रियंका चोपड़ा के नव-खोले रेस्तरां सोना का भी दौरा किया। उनकी यात्रा की तस्वीरें रेस्तरां के सह-मालिक मनीष गोयल ने साझा की थीं।

अलग रहने के बावजूद, निक और प्रियंका अक्सर एक-दूसरे के इंस्टाग्राम पोस्ट पर भद्दे कमेंट्स करके कुछ पीडीए में लिप्त रहते हैं। हाल ही में, जब अभिनेता ने अमेज़न प्राइम वीडियो सीरीज़ सिटाडेल के सेट से एक सेल्फी पोस्ट की, तो निक ने इस पर टिप्पणी करते हुए कहा, “तुम बहुत हॉट हो। प्रियंका ने इस साल की शुरुआत में रूसो ब्रदर्स सीरीज की शूटिंग शुरू की थी।

पिछले महीने, निक जोनास ने उनके लिए मैनचेस्टर स्ट्रिंग चौकड़ी द्वारा एक प्रदर्शन का आयोजन करके प्रियंका के जन्मदिन को विशेष बनाया, जिसमें से प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर एक वीडियो साझा किया। उसने उसे 1982 का शैटॉ माउटन रोथ्सचाइल्ड भी भेजा, जिसकी कीमत 750 मिली की बोतल के लिए 131,375 रुपये है।

काम के मोर्चे पर, प्रियंका के हाथ में कुछ प्रोजेक्ट हैं। जहां उन्होंने रोमांटिक ड्रामा टेक्स्ट फॉर यू और मैट्रिक्स 4 की शूटिंग पूरी कर ली है, वहीं उनकी झोली में मिंडी कलिंग की अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी और मां आनंद शीला की बायोपिक है।

Related News