एलेक बाल्डविन ने रस्ट के फिल्म सेट पर एक प्रोप गन फायर करने के बाद, सिनेमैटोग्राफर हलीना हचिन्स की हत्या कर दी और निर्देशक जोएल सूजा को घायल कर दिया, प्रियंका चोपड़ा ने यह कहते हुए सदमे व्यक्त की है कि इस घटना ने उन्हें झकझोर दिया था। अभिनेता ने ट्विटर का सहारा लिया और अपना दुख व्यक्त किया, साथ ही साथ हैलना के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की।

प्रियंका ने लिखा, 'मैं बहुत हिल गई हूं। मैं कल्पना नहीं कर सकता कि इस त्रासदी में शामिल सभी लोग क्या महसूस कर रहे होंगे। कोई शब्द नहीं हैं। फिल्म के सेट पर किसी की जान नहीं जानी चाहिए। अवधि। मेरा दिल हलीना हचिन्स परिवार और उसे जानने वाले सभी लोगों के लिए है।"

सांता फ़े काउंटी शेरिफ के अधिकारियों ने कहा कि फिल्म रस्ट पर छायाकार हलीना और निर्देशक जोएल सूजा को गुरुवार को सांता फ़े के दक्षिणी बाहरी इलाके में रेगिस्तान में देहाती फिल्म के सेट पर शूट किया गया था। शेरिफ विभाग ने कहा कि हचिन्स को न्यू मैक्सिको अस्पताल के विश्वविद्यालय में ले जाया गया, जहां उसे चिकित्सा कर्मियों ने मृत घोषित कर दिया।

एलेक बाल्डविन ने अपने ट्वीट्स में अपना दुख व्यक्त करते हुए कहा, "उस दुखद दुर्घटना के बारे में मेरे सदमे और दुख को व्यक्त करने के लिए कोई शब्द नहीं है, जिसने हमारी पत्नी, मां और गहराई से प्रशंसित सहयोगी हलीना हचिन्स की जान ले ली। मैं पुलिस जांच में पूरा सहयोग कर रहा हूं। मेरा दिल उसके पति, उनके बेटे और उन सभी के लिए टूट गया है जो हलीना को जानते और प्यार करते थे।"

Related News