अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ समय से अमेजन प्राइम वीडियो सीरीज सिटाडेल की शूटिंग के लिए लंदन में हैं। जबकि रूसो ब्रदर्स के निर्देशन के बारे में विवरण गुप्त रखा जा रहा है, सेट से कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर दिखाई देती हैं। हाल ही में, प्रियंका की एक्शन में कुछ तस्वीरें ऑनलाइन सामने आईं और अभिनेता ने अपनी एक पोस्ट-शूट क्लिक भी साझा की।

प्रियंका ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें उनका चेहरा धूल से ढका हुआ है. फोटो के कैप्शन में लिखा है, “काम पर गन्दा दिन। आप उससे मिलने के लिए इंतजार नहीं कर सकते! #गढ़"।

पहले के एक इंटरव्यू में रूसो ब्रदर्स से सिटाडेल में देसी गर्ल के साथ काम करने के बारे में पूछा, तो जो रूसो ने कहा, “वह एक अविश्वसनीय स्टार हैं। मेरा मतलब है कि मुझे लगता है कि वह अद्भुत रही है। हमने अभी कुछ दिन पहले शो की एक टेबल पढ़ी थी और यह शानदार था। हमें उस शो पर बहुत गर्व है। हम दर्शकों को इसे देखने के लिए उत्साहित हैं। हम अभी इसका उत्पादन शुरू कर रहे हैं। "

प्रियंका के साथ, सिटाडेल में रिचर्ड मैडेन भी हैं जो जल्द ही मार्वल फिल्म इटरनल में दिखाई देंगे। जोश एपेलबाम, सारा ब्रैडशॉ, आंद्रे नेमेक, जेफ पिंकनर और स्कॉट रोसेनबर्ग द्वारा लिखित श्रृंखला को "एक सम्मोहक भावनात्मक केंद्र के साथ एक एक्शन से भरपूर जासूसी श्रृंखला" के रूप में वर्णित किया गया है।

Related News