प्रभास और पूजा हेगड़े की आने वाली फिल्म राधे श्याम के पहले सिंगल का अनावरण 15 नवंबर को शाम 5 बजे किया जाएगा। राधे श्याम के निर्माताओं ने एक शानदार पोस्टर के साथ इसकी घोषणा की। राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित, राधे श्याम एक काल्पनिक प्रेम कहानी है जिसमें प्रभास विक्रमादित्य की भूमिका निभा रहे हैं और पूजा हेगड़े प्रेरणा की भूमिका निभा रही हैं।


प्रभास और पूजा हेगड़े ने इस साल की शुरुआत में राधे श्याम की शूटिंग पूरी की। फिल्म वर्तमान में पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में है और जल्द ही इसे लपेटने की उम्मीद है। कोविड -19 महामारी के कारण फिल्म की शूटिंग और रिलीज में देरी हुई।13 नवंबर को, फिल्म के प्रोडक्शन हाउस, यूवी क्रिएशंस ने सोशल मीडिया पर पहले एकल की रिलीज की तारीख की घोषणा की। उन्होंने एक नया पोस्टर साझा किया और लिखा, "इंतजार खत्म हो गया! #FirstRadheShyamSong को अपनी प्लेलिस्ट पर हावी होने के लिए तैयार हो जाओ! #RadheShyam अभिनीत #Prabhas & @hegdepoja (sic)।"

Prabhas's 'Radhe Shyam': First lyrical video of Ee Raathale single track to  be out on this date | Telugu Movie News - Times of India

राधे श्याम संक्रांति के मौके पर 14 जनवरी को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर राणा दग्गुबाती और पवन कल्याण की भीमला नायक से भिड़ेगी। जल्द ही, पोस्ट-प्रोडक्शन को लपेटा जाएगा। राधे श्याम एक फंतासी प्रेम कहानी है जिसमें प्रभास एक हस्तरेखाविद् के रूप में दिखाई देंगे जबकि पूजा हेगड़े एक राजकुमारी के रूप में दिखाई देंगी।

Anticipation high around first single from 'Radhe Shyam'

Related News