पोन्नियिन सेलवन के सेट पर अपने शाही पोशाक में ऐश्वर्या राय बच्चन की एक दानेदार छवि ऑनलाइन सामने आई है। फोटो में ऐश्वर्या अपनी पूरी पारंपरिक पोशाक में भारी गहनों के साथ एक दृश्य प्रदर्शन करने की प्रतीक्षा में दिखाई दे रही है। पोन्नियिन सेलवन के सुरक्षित सेट से लीक होने वाली यह पहली तस्वीर है।

अब तक, निर्देशक मणिरत्नम और उनकी टीम ने शूटिंग स्पॉट से लीक को रोककर प्रोडक्शन की पवित्रता की रक्षा करने में एक ठोस काम किया था।

तस्वीर पर ऐश्वर्या के प्रशंसकों ने टिप्पणी की, कई लोगों ने इसे संजय लीला भंसाली की देवदास में पारो के रूप में देखा। शाहरुख खान अभिनीत फिल्म में ऐश्वर्या ने फिल्म की अवधि की सेटिंग को देखते हुए भारी साड़ी और आभूषण पहने हुए देखा।

इससे पहले, मणि स्टार कास्ट के चरित्र विवरण का खुलासा करने वाली एक सूची भी इंटरनेट पर आ गई थी। सूची के अनुसार, ऐश्वर्या राय बच्चन नंदिनी / मंधांकिनी की भूमिका में दिखाई देंगी, जिसे दो-भाग वाली महाकाव्य फिल्म में एक प्रतिपक्षी की भूमिका के रूप में देखा जाता है।

पोन्नियिन सेलवन मणिरत्नम के साथ ऐश्वर्या का चौथा सहयोग है। अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी इससे पहले इरुवर, गुरु और रावणन में काम कर चुकी है। इस महीने की शुरुआत में फिल्म निर्माता ओरछा में फिल्मांकन के लिए ग्वालियर पहुंचे। शूटिंग तेजी से पूरी होने वाली है।

फिल्म निर्माताओं ने पहले ही घोषणा कर दी है कि महाकाव्य फंतासी नाटक का पहला भाग अगले साल सिनेमाघरों में खुलेगा।

पोन्नियिन सेलवन लेखक कल्कि के इसी नाम के प्रसिद्ध उपन्यास पर आधारित है। बड़े बजट की इस फिल्म में ऐश्वर्या, विक्रम, तृषा, कार्थी, जयम रवि, लाल, सरथ कुमार, जयराम, विक्रम प्रभु, प्रभु, अश्विन काकुमानु, किशोर और ऐश्वर्या लक्ष्मी सहित अन्य सभी कलाकार शामिल हैं।

Related News