नेहा धूपिया को अपने परिवार पर काफी गर्व है। सोमवार 29 नवंबर को, उन्होंने अपने पति अंगद बेदी और उनके नवजात बच्चे की एक प्यारी सी तस्वीर साझा की। फोटो में अंगद को प्यार से अपने बेटे को गोद में लिए और उसे बोतल से दूध पिलाते हुए देखा जा सकता है। ओह!


नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने 3 अक्टूबर को अपने दूसरे बच्चे, एक लड़के का स्वागत किया। यह जोड़ा अपने बच्चे पर प्यार करता है। नेहा ने आज 29 नवंबर को इंस्टाग्राम पर अंगद की एक प्यारी सी तस्वीर साझा की, जिसमें वे अपने बेटे को बोतल से दूध पिला रहे थे। अभिनेत्री ने पोस्ट को कैप्शन दिया,

अंगद बेदी ने 3 अक्टूबर को अपने और नेहा के परिवार में एक नए जोड़े के बारे में खुशखबरी साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। अपनी गर्भावस्था के दिनों से अपनी पत्नी के साथ एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "सर्वशक्तिमान ने आज हमें एक बच्चे का आशीर्वाद दिया। नेहा और बच्चा दोनों ठीक हैं। मेहर नए आगमन के लिए 'बेबी' शीर्षक देने के लिए तैयार है। #Bedisboy यहाँ है !!!!! Waheguru mehr kare @nehadhupia इस यात्रा के माध्यम से एक ऐसे योद्धा होने के लिए धन्यवाद। आइए इसे हम सभी 4 के लिए यादगार बनाएं।नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने मई 2018 में दिल्ली के एक गुरुद्वारे में एक अंतरंग शादी समारोह में शादी की। नेहा ने 18 नवंबर, 2018 को अपनी बेटी मेहर को जन्म दिया। एक सुंदर परिवार बनाएं, ठीक है।

Related News