अभिनेत्री अनन्या सिंह ने हाल ही में सोशल मीडिया पर आर्थिक मदद मांगी, लोगों को बताया कि उनकी किडनी ने काम करना बंद कर दिया है। नामकरण, क्राइम पेट्रोल और अदालत जैसे शो में अपने काम के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री छह दिनों से अस्पताल में हैं और उन्हें जल्द ही किडनी ट्रांसप्लांट की जरूरत है।

कल रात, उसने अपने इंस्टाग्राम पेज पर प्रशंसकों और शुभचिंतकों को सूचित किया कि उसकी 'फिस्टुला सर्जरी' हुई है, जो जरूरत पड़ने पर डायलिसिस में मदद करेगी। यह साझा करते हुए कि वह दर्द में थी, अनाया ने कहा कि 'यह सिर्फ शुरुआत है' क्योंकि अभी भी एक लंबा रास्ता तय करना है।

मंज़िल बोहोत दूर है (गंतव्य बहुत दूर है)। अभी हम एक किडनी की तलाश में हैं, जो बहुत कठिन प्रक्रिया है। यहां तक ​​कि पोस्ट भी करें कि मुझे आर्थिक मदद की जरूरत है। कई बार लोगों को अंग मिल जाते हैं लेकिन पैसे की कमी के कारण उनका ऑपरेशन नहीं हो पाता है, ”अभिनेता ने कहा।

अनाया ने साझा किया कि अगर उसकी हालत में सुधार नहीं होता है, तो उसे डायलिसिस से गुजरना होगा क्योंकि उसकी किडनी ने काम करना बंद कर दिया है। उसके लिए प्रार्थना करते हुए, उसने भावनात्मक रूप से टिप्पणी की, "दावा के साथ दुआ की ज़रुरत होती है, और साथ साथ पैसे की भी।"

यह कहते हुए कि वह रोना नहीं चाहती, इश्क में मरजावां अभिनेता ने कहा कि वह स्थिति से निपटने की कोशिश कर रही थी और साथ ही वह कर सकती थी। "मैं उम्मीद नहीं खोना चाहता। मेरे बहुत सारे सपने हैं, और मैं किसी दिन कुछ अलग करने में सक्षम होना चाहता हूं। लेकिन इससे पहले मुझे ठीक होने के लिए सपोर्ट की जरूरत है। मैं अपने लिए मदद, प्रार्थना और प्यार चाहता हूं। कृपया मेरा समर्थन करें, ”उसने कहा, दर्द में दिख रहा है।

अनाया सोनी ने बताया कि उनका ब्लड ग्रुप AB+ है और उन्होंने अपने लिए डोनर मांगा। उसने अपने खाते के विवरण का भी उल्लेख किया और अपने अनुयायियों से किसी भी तरह से उनकी मदद करने के लिए कहा।

पिछले हफ्ते, अभिनेता ने एक इंस्टाग्राम वीडियो में अपने बिगड़ते स्वास्थ्य के बारे में बात की थी। छह साल पहले उसकी दोनों किडनी फेल हो गई थी और उसके पिता ने उसे एक किडनी दान की थी। हालाँकि, अब केवल दो प्रतिशत गुर्दा ही काम कर रहा है जिससे उसकी बीमारी हो रही है। उसकी हालत में सुधार के अलावा, परिवार प्रत्यारोपण के लिए आर्थिक मदद की तलाश में है। अनाया ने कहा कि आग लगने से उनकी मां के परिधान व्यवसाय को बड़ा नुकसान हुआ है, जिससे उन्हें आमने-सामने की स्थिति में छोड़ दिया गया है।

Related News