अभिनेता शाहिद कपूर काम की वजह से घर से दूर हैं, ऐसे में उनकी पत्नी मीरा राजपूत उन्हें मिस कर रही हैं। उन्होनें इंस्टाग्राम दोनों की एक तस्वीर शेयर की, साथ में एक दिल दहला देने वाला कैप्शन भी दिया।

कई अन्य सेलिब्रिटी जोड़ों के विपरीत, शाहिद और मीरा सोशल मीडिया दूर नहीं हैं। हाल ही में, उन्होंने इस महीने की शुरुआत में अपनी छठी शादी की सालगिरह मनाई। इस मौके पर मीरा ने शाहिद के साथ एक तस्वीर शेयर की और लिखा, 'मैं आपको शब्दों से ज्यादा प्यार करती हूं। हैप्पी 6, माई लव माई लाइफ।उन्होंने शाहिद द्वारा भेजे गए फूलों के सरप्राइज गुलदस्ते की एक तस्वीर भी साझा की थी। मीरा ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, "इस तरह तुमने मेरा दिल पिघला दिया। @shahidkapoor आई लव यू।

काम के मोर्चे पर, शाहिद, जिन्होंने गोवा में राज और डीके के साथ एक्शन वेब-सीरीज़ के दो शेड्यूल पूरे किए थे, ने इस सप्ताह की शुरुआत में मुंबई के फिल्म सिटी में 40-दिवसीय शेड्यूल की शुरुआत की। कबीर सिंह अभिनेता ने द फैमिली मैन स्टार मनोज बाजपेयी के साथ भी काम किया।

रिपोर्ट्स की माने तो राज और डीके शाहिद के साथ गोरेगांव फिल्म सिटी में महत्वपूर्ण दृश्यों को फिल्मा रहे हैं। जिसके बाद मुंबई के विभिन्न स्थानों पर शूटिंग की जाएगी। इसके बाद टीम विदेशों में शूटिंग शुरू करेगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, साउथ स्टार राशी खन्ना, जिन्हें आखिरी बार जॉन अब्राहम की मद्रास कैफे (2013) में देखा गया था, शाहिद के अपोजिट फीमेल लीड हैं। एक्शन-थ्रिलर मानी जाने वाली यह परियोजना शाहिद की वेब सीरीज़ की शुरुआत होगी। शेड्यूल को जून तक पूरा करना था, लेकिन दूसरी COVID-19 लहर के कारण शूटिंग में देरी हुई।

Related News