रोहित शेट्टी निर्देशित सूर्यवंशी का दूसरा ट्रैक अब आउट हो गया है। "मेरे यारा" कहा जाता है, यह गीत नीति मोहन और अरिजीत सिंह द्वारा गाया गया एक रोमांटिक गीत है। यह अक्षय कुमार-कैटरीना कैफ नंबर ताजी हवा की सांस की तरह आता है, खासकर जब संगीत दृश्य वर्तमान में क्लासिक गीतों के नए संस्करणों के साथ सभी जगह है।

रश्मि विराग के बोल सरल लेकिन भावपूर्ण हैं। और निश्चित रूप से, सिंह और मोहन दोनों ही प्रतिभाशाली कलाकार हैं, उन्होंने कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार के पात्रों के प्रेम की यात्रा को पर्दे पर खूबसूरती से कैद किया है। संगीत JAM8 द्वारा तैयार किया गया है।

"मेरे यारा" के संगीत वीडियो में, हम अक्षय और कैटरीना के पात्रों के बीच प्यार को खिलते हुए देखते हैं, और फिर अंत में एक स्वप्निल प्रस्ताव और एक प्यारे बच्चे के साथ एक सामग्री विवाह में परिणत होते हैं।

सूर्यवंशी 5 नवंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। दीवाली की बड़ी ब्लॉकबस्टर के रूप में पहचाने जाने वाले, एक्शन को मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के इटरनल्स से गर्मी का सामना करना पड़ेगा, जो लगभग उसी समय बड़े पर्दे पर आएगा।

फिल्म मूल रूप से मार्च 2020 में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन उसी महीने शुरू हुए पहले लॉकडाउन के कारण इसे आगे बढ़ा दिया गया था। तब से, फिल्म की रिलीज के बारे में कई अफवाहें हैं, कुछ रिपोर्टों में ओटीटी रिलीज का सुझाव भी दिया गया है। लेकिन 22 अक्टूबर से महाराष्ट्र में सिनेमाघरों का संचालन फिर से शुरू होने के बाद अब यह आखिरकार दिन का उजाला देखेगा।

अक्षय और कैटरीना के अलावा, सूर्यवंशी फिल्म में रणवीर सिंह और अजय देवगन को भी विशेष भूमिका निभाते हुए देखेंगे।

Related News