रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर मशहूर हुईं रानू मंडल ने कभी सपने में भी सोचा नहीं होगा कि उनकी जिंदगी रातों रात इस तरह बदल जाएगी। सोशल मीडिया पर आम यूजर्स से लेकर सेलिब्रिटीज तक रानू मंडल के बारे में चर्चा कर रहे हैं। लेकिन फेमस बाद रानू मंडल की एक एक करके सारी सच्चाई सामने आ रही है।

रानू का जी वीडियो वायरल हुआ था वो पश्चिम बंगाल के ही रहने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर अतींद्र चक्रवर्ती ने बनाया था। रानू के बारे में अतींद्र ने बताया कि उनकी दो शादियां हुई थीं। पहला पति पश्चिम बंगाल का ही था जो रानू का ध्यान नहीं रखता था। रानू क्लबों में गाना गाती थीं जो उनके पति को बिल्कुल पसंद नहीं था। पति के लिए रानू ने गाना भी बंद कर दिया था। इसके बावजूद उसने रानू को छोड़ दिया। पहले पति से रानू को एक बेटा और एक बेटी हुई।

पति के छोड़ने के बाद रानू के पास कोई सहारा नहीं रहा तो वो मुंबई पहुंचीं जहां काफी भटकने के बाद उन्हें फिरोज खान के घर नौकरी मिली। यहीं पर उनकी मुलाकात बबलू मंडल से हुई जिससे उन्होंने शादी कर ली लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और साल 2003 में पति की असमय मौत हो गई। पति की मौत के बाद रानू फिर से पश्चिम बंगाल लौट गईं जहां वो गाना गाकर पैसे मांगती थीं। बबलू मंडल से रानू को एक बेटा और एक बेटी है।

Related News