धनुष और साईं पल्लवी-स्टारर क्रैकिंग नंबर "राउडी बेबी" पर किसने नृत्य नहीं किया है? मारी 2 का यह युवान शंकर राजा-निर्मित ट्रैक रिलीज होने के तीन साल बाद भी धूम मचा रहा है। इसके लिए नवीनतम बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन हैं, जिन्होंने इंस्टाग्राम रील के रूप में पोस्ट की गई एक पूर्ण कोरियोग्राफी के साथ अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया।

एक मुखौटा और एक काला पहनावा पहने, कार्तिक पीयूष भगत और शाज़िया सामजी की कोरियोग्राफी पर सहजता से नृत्य करता है। वीडियो के अंत में कार्तिक अपना मुखौटा हटाता है। "डांसिंग बेबी," कार्तिक ने रील को कैप्शन देते हुए लिखा। स्वाभाविक रूप से, प्रशंसक उनकी चाल के बारे में बड़बड़ाना बंद नहीं कर सके।

ओरिजिनल गाने को प्रभुदेवा और जानी मास्टर ने कोरियोग्राफ किया है।

कार्तिक आर्यन वर्तमान में एकता कपूर की फ्रेडी की शूटिंग कर रहे हैं, जिसे "डार्क रोमांटिक थ्रिलर" माना जाता है। यह शशांक घोष द्वारा निर्देशित किया जा रहा है, जिन्होंने 2018 में एकता की वीरे दी वेडिंग का निर्देशन किया था। फ्रेडी के बारे में बात करते हुए, कार्तिक ने हाल ही में कहा कि वह बहुत साज़िश के साथ इस परियोजना में प्रवेश कर रहे हैं क्योंकि यह उनके लिए एक "अज्ञात क्षेत्र" है।

"एक अभिनेता के रूप में, मैं मनोरंजन के विभिन्न पहलुओं का पता लगाने के लिए तरसता हूं और फ्रेडी के साथ, मैं एक अज्ञात क्षेत्र में प्रवेश कर रहा हूं, जो समान उपायों में रोमांचक और पेचीदा दोनों है। मैं फ्रेडी की दुनिया में रहने और इस डार्क रोमांटिक थ्रिलर को जीवंत करने के लिए उत्सुक हूं, ”कार्तिक ने एक बयान में कहा।

फ्रेडी के अलावा, कार्तिक आर्यन में धमाका, भूल भुलैया 2, कैप्टन इंडिया और अला वैकुंठपुरमुलु का हिंदी रीमेक है, जिसमें मूल रूप से अल्लू अर्जुन ने अपनी किटी में अभिनय किया था। कार्तिक समीर विदवान्स के निर्देशन में भी दिखाई देंगे, जिसका शीर्षक पहले सत्यनारायण की कथा था।

Related News