बॉलीवुड दिवा माधुरी दीक्षित और टेलीविजन का लोकप्रिय चेहरा मौनी रॉय डांस रियलिटी शो, डांस दीवाने 3 के दर्शकों को मंच पर अपने कुछ शानदार डांस मूव्स से मंत्रमुग्ध कर देंगी। दोनों कलाकारों ने एक साथ स्टेज पर डांस करने के अलावा सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी बनाया।

माधुरी ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह अपनी फिल्म हम आपके हैं कौन के गाने "माई नी माई" पर डांस करती नजर आ रही हैं। मौनी गाने पर बॉलीवुड की 'धक धक' गर्ल के साथ कदम मिलाती हैं, और उतनी ही खूबसूरत दिखती हैं। वीडियो के अंत में, नागिन अभिनेता भी माधुरी को गले लगाता है।

मौनी के साथ सिंगर जुबिन नौटियाल भी होंगे। वे कलर्स शो में अपने आगामी संगीत वीडियो "दिल गल्ती कर बैठा है" का प्रचार करेंगे।

मौनी भी मंच पर माधुरी के साथ शामिल होंगी और डांस रियलिटी शो के प्रतियोगियों के साथ कलंक गाने "घर मोरे परदेसिया" पर डांस करती नजर आएंगी। वे अपने प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देंगे।

इससे पहले मौनी ने डांस दीवाने 3 एपिसोड की शूटिंग की तस्वीरें शेयर की थीं। उन्होंने शो के तीन जजों माधुरी, धर्मेश येलांडे और तुषार कालिया के साथ पोज दिया। "पिछली शाम थी "उन्हें सुंदर बीम के साथ!" पढ़िए मौनी की पोस्ट का कैप्शन।

Related News