सलमान खान की फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वरुण धवन की विशेषता वाले गणपति नंबर के पहले गाने को रिलीज करने के बाद, निर्माताओं ने अब नया गाना "भाई का जन्मदिन" लॉन्च किया है। शीर्षक को देखते हुए, किसी को लगेगा कि यह सलमान पर एक गाना है, हालांकि, ऐसा नहीं है, क्योंकि इसमें आयुष शर्मा सबसे आगे हैं।

साजिद खान द्वारा गाया गया, "भाई का जन्मदिन" आयुष के राहुलिया को एक राजनेता का जन्मदिन मनाते हुए देखता है, संभवतः फिल्म में उनके बॉस। जैसे ही वह उन्हें तलवार से केक काटने के लिए कहते हैं, हम सलमान के राजवीर सिंह को पार्टी की सुरक्षा के रूप में कार्यभार संभालते हुए देखते हैं। और जब गुंडे अपने भाई का जन्मदिन मनाते हैं, सलमान और उनके पुलिस दल भी भांगड़ा चाल दिखाते हुए एक छोटे से जिग का आनंद लेते हैं।

इस गाने को मुदस्सर खान ने कोरियोग्राफ किया है और इसमें निकितिन धीर भी हैं, जो अंतिम में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। संगीत हितेश मोदक ने दिया है, और नितिन रायकवार ने लिखा है। गाने में एक विशिष्ट मराठी वाइब है और यह आपको "ज़िंगाट" की याद भी दिलाएगा।

अंतिम में सलमान खान पहली बार एक सिख पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं। उनके इंस्पेक्टर राजवीर सिंह को आयुष शर्मा के खिलाफ खड़ा किया गया है, जो एक खलनायक की भूमिका निभाता है। ट्रेलर, जो हाल ही में रिलीज़ हुआ, ने संकेत दिया कि फिल्म दोनों अभिनेताओं के उच्च-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों और मांसपेशियों के लचीलेपन से भरी हुई है।

सलमान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के बारे में बात करते हुए, आयुष ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर बताया, “भले ही वह मुझसे संबंधित नहीं थे, किसी भी अभिनेता के लिए एक ऐसी परियोजना में होना जिसमें सलमान भाई हों, एक महान अवसर है। मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि मैं पोस्टर पर भी हूं। तो यह एक बहुत बड़ा फायदा है। एक अभिनेता के रूप में, आप प्रशिक्षण के दौरान कुछ चीजें सीखते हैं, और सेट पर बहुत सी चीजें सीखते हैं। उनकी ज्यादातर फिल्में इतनी लोकप्रिय रही हैं, इसलिए यह एक सपने के सच होने जैसा है कि इतने सारे लोग मेरी फिल्म देखेंगे।"

अंतिम का निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया है। फिल्म निर्माता ने खुलासा किया था कि फिल्मांकन के दौरान उन्हें कैंसर का पता चला था, और सर्जरी के बाद, वह अब कैंसर मुक्त हैं।

इस हफ्ते वाइल्ड कार्ड्स राकेश बापट और नेहा भसीन भी बिग बॉस 15 के घर में एंट्री करेंगे।

Related News