सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी आखिरकार अपने 2021 कैलेंडर के लिए कियारा आडवाणी के फोटोशूट के बारे में बता रहे हैं। तस्वीर ने कई लोगों को यह विश्वास दिलाया था कि शेरशाह अभिनेता उसी के लिए टॉपलेस हो गए थे। हालांकि, एंटरटेनमेंट टाइम्स के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, रत्नानी ने कहा कि ऐसा बिल्कुल नहीं था।

"हां, मैंने पढ़ा है कि ऑनलाइन क्या कहा जा रहा है। लेकिन हाल ही में सामने आई मेरी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में कियारा टॉपलेस नहीं हुई हैं। मैं एक खास तरीके से शूट करता हूं जो कल्पना के लिए बहुत कुछ छोड़ देता है। मुझे लगता है कि आपके चेहरे पर बहुत ज्यादा-सेक्सी अश्लील हो जाती है। एक निश्चित साज़िश को छोड़ना बेहतर है, ”रत्नानी ने कहा।

कुछ समय पहले, रत्नानी कैलेंडर के लिए कियारा आडवाणी की एक और क्लिक ने सबका ध्यान खींचा था, जिसमें कियारा को एक पत्ते के पीछे से झांकते देखा जा सकता था। अंतर्राष्ट्रीय फोटोग्राफर मैरी बर्श ने आरोप लगाया था कि कियारा की तस्वीर की अवधारणा को उनके द्वारा किए गए एक शूट से चुराया गया था।

वास्तव में, उस समय बर्श ने अपने काम और डब्बू रत्नानी के क्लिक के बीच समानता दिखाने के लिए उक्त शूट से अपनी तस्वीर पोस्ट की थी। "मैं इसे यहाँ छोड़ती हूँ," उसने उस समय पोस्ट किया था। हालांकि, रत्नानी ने साहित्यिक चोरी के दावों का खंडन किया था और कहा था कि उन्होंने 2002 में तब्बू के साथ उसी तरह की शूटिंग की थी।

"लगता है कि अगर मैं अपने कैमरे का पुन: उपयोग कर सकता हूं, तो मैं निश्चित रूप से अपनी खुद की अवधारणा को दोहरा सकता हूं और अगर यह ट्रोल्स के साथ अच्छा नहीं होता है, तो मैं खुद को चोरी करना स्वीकार करता हूं। #प्यार और शांति। मेरे उन दोस्तों को बहुत-बहुत धन्यवाद जिन्होंने मुझ पर भरोसा किया 100! यही सब मायने रखता है, ”रत्नानी की प्रतिक्रिया थी।

Related News