सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कियारा आडवाणी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। "रातन लम्बियां" की शूटिंग से अभी भी एक दृश्य पोस्ट करते हुए, सिद्धार्थ ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो, की। आपके साथ शेरशाह की यात्रा अविश्वसनीय रही है। इससे बहुत सारी यादें... अद्भुत रहें। बडा प्यार।"

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी, जो शनिवार को 29 साल की हो गईं, ने अपने जन्मदिन पर अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों के साथ, अपने शेरशाह सह-कलाकार सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​सहित। कियारा ने अपने जन्मदिन के जश्न का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया, जहां वह केक काटती, नाचती और तस्वीरों के लिए पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

कियारा ने वीडियो को कैप्शन दिया, "#AboutLastNight #raataanlambiyan जन्मदिन मेरे सबसे पुराने क्रू के साथ महसूस होता है।" जहां बर्थडे गर्ल ने सफेद पैंट के साथ पीले रंग का स्पेगेटी टॉप चुना, वहीं सिद्धार्थ ने कैजुअल ब्लू टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर को चुना। क्लिप के एक पल में सिद्धार्थ कियारा का बर्थडे केक काटते हुए वीडियो बनाते नजर आ रहे हैं।

कियारा आडवाणी की जग जुग जीयो के निर्देशक राज मेहता ने सेट से अभिनेता की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह लहंगा और मास्क पहने नजर आ रही हैं। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'सुनो, हर कोई अच्छी तस्वीरें पोस्ट कर रहा है। मुझे काम के लिए आप में से एक बहादुर कोविड का उपयोग करना पड़ा। कृपया एक बहुत बड़ा सितारा बनें लेकिन वह रत्न बने रहें जो आप हैं। जन्मदिन मुबारक हो, के !!!!

धर्मा प्रोडक्शंस के अपूर्व मेहता ने कारगिल से कियारा और सिद्धार्थ के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की, जहां उन्होंने इस सप्ताह की शुरुआत में शेरशाह ट्रेलर लॉन्च किया। आसानी से सबसे मेहनती लड़की जिससे आप कभी मिलेंगे। अपने प्रदर्शन और 'डिंपल' मुस्कान से चमकते रहें और हर किसी के पैर धोते रहें!"

कियारा आडवाणी अगली बार करण जौहर द्वारा निर्मित शेरशाह में दिखाई देंगी, जिसका निर्देशन तमिल फिल्म निर्माता विष्णु वर्धन ने किया है। शेरशाह कारगिल युद्ध के नायक कैप्टन विक्रम बत्रा (सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​द्वारा अभिनीत) की बायोपिक है, और कियारा ने उनकी मंगेतर डिंपल चीमा की भूमिका निभाई है। शेरशाह 12 अगस्त को अमेज़न प्राइम वीडियो पर आएंगे।

Related News