अभिनेता कार्तिक आर्यन ने एक साक्षात्कार में कहा कि वह ऐसे समय में काम करने के लिए 'धन्य' महसूस करते हैं जब इस तरह की विविध सामग्री का उत्पादन किया जा रहा है। वह विक्की कौशल, वरुण धवन और टाइगर श्रॉफ जैसे अपने समकालीन लोगों के खिलाफ खड़े होने के बारे में एक सवाल का जवाब दे रहे थे।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह उन पर नजर रखते हैं, कार्तिक आर्यन ने आरजे सिद्धार्थ कन्नन से कहा कि धमकी या प्रतिस्पर्धी महसूस करने से ज्यादा, वह उन्हें प्रदर्शन देखने के बाद बेहतर करने के लिए प्रेरित महसूस करते हैं।

उन्होंने हिंदी में कहा, "मैं उनकी सभी फिल्में देखता हूं, और उनसे ईमानदारी से बात करता हूं। दरअसल, रणबीर (रणबीर कपूर) हाल ही में एक इंटरव्यू में रणवीर (रणवीर सिंह) के बारे में एक मल्टी-स्टारर करने की बात कर रहे थे। हां, लोग अभिनेताओं को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा करते हैं, लेकिन यह वास्तव में मायने नहीं रखता। मैं अच्छे प्रदर्शन या अच्छे नृत्य की सराहना करता हूं। उदाहरण के लिए, टाइगर (टाइगर श्रॉफ) एक्शन में बहुत अच्छे हैं, और मैं वास्तव में इसके लिए उनकी प्रशंसा करता हूं। मैं रणबीर और रणवीर की प्रशंसा करता हूं कि वे कुछ दृश्यों में कैसा प्रदर्शन करते हैं।

उन्होंने जारी रखा, "प्रतिस्पर्धा की भावना से अधिक, मैं उन्हें देखने के बाद खुद को बेहतर बनाने के लिए प्रेरित महसूस करता हूं। मैं प्रदर्शन और एक्शन के मामले में उसी सांस में उनका उल्लेख करना पसंद करूंगा। इन दिनों इंडस्ट्री में इतने अलग-अलग तरह के अभिनेताओं को काम करते देखना बहुत अच्छा है। हम वास्तव में इस दिन और उम्र में आकर धन्य हैं।

अभिनेता को निर्देशक राम माधवानी की धमाका में देखा जा सकता है, जिसने शुक्रवार को नेटफ्लिक्स पर शुरुआत की। नाटकीय थ्रिलर में, अभिनेता एक समाचार एंकर की भूमिका निभाता है, जिसे एक 'आतंकवादी' द्वारा स्टूडियो में बंधक बना लिया जाता है, जो मुंबई में बम विस्फोट करने की धमकी देता है। कार्तिक आसपास के सबसे व्यस्त प्रमुख पुरुषों में से एक है, जिसके पास कई परियोजनाएं हैं। इनमें भूल भुलिया 2, फ्रेडी, कैप्टन इंडिया और बहुत कुछ शामिल हैं।

Related News