इंडियन आइडल का शो एक ऐसा शो है जिसने कई लोगों की जिंदगी बदली है। सलमान अली इसका एक जीता जागता उदाहरण हैं। आर्थिक रूप से काफी कमजोर परिवार से ताल्ल्कू रखने सलमान ने इंडियन आइडल का ख़िताब जीता था और आज उनकी एक अलग ही पहचान है। वे नाम और पैसा दोनों कमा रहे हैं।

लेकिन सारेगामापा लिटिल चैंप्स में आठ साल पहले अपनी अवाज से धमाल मचाने वाले अजमत हुसैन का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल वो एक बार फिर से इंडियन आइडल के मंच पर ऑडिशन देने पहुचें। लेकिन उन्होंने गाने से मना कर दिया।

जमत हुसैन 8 साल पहले सारेगामापा लिटिल चैंप्स के विजेता बने थे। लेकिन इसके बाद अजमत ने गाना छोड़ दिया इसका कारण उनकी आवाज में आया बदलाव और बुरी संगत है।

इंडियन आयडल के मंच पर उन्हें देख नेहा उन्हें तुरंत पहचान लेती है और उनकी तरफ दौड़ पड़ती है। पूछने पर अजमत हुसैन ने बताया कि उन्हें कुछ गलत लोगों की संगत ने बिगाड़ दिया और अजमत नशा करने लगा। इसका असर उनकी आवाज़ पर पड़ा और उसे अपनी आवाज बुरी लगने लगी। जिसके चलते अजमत ने गाना भी छोड़ दिया।

उन्होंने आगे बताया कि लोगों ने उनके पैसे का काफी गलत फायदा उठाया है। वे बुरी संगत के कारण नशे के भी आदि हो गए। अज़मत कहते हैं कि सलमान अली उनके लिए किसी प्रेरणा से कम नहीं और इसी के चलते वो फिर से इंडियन आइडल में ऑडिशन देने पहुंचे है।

Related News