अभिनेता साई धर्म तेज की शुक्रवार शाम हैदराबाद में बाइक दुर्घटना हो गई। अभिनेता, जिसे मेडिकेयर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, को बाद में इलाज के लिए जुबली हिल्स अपोलो अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। वह फिलहाल खतरे से बाहर है। अस्पताल के एक बयान के अनुसार, धरम तेज के मस्तिष्क, रीढ़ और महत्वपूर्ण अंगों में कोई बड़ी चोट नहीं है। हालांकि, उन्हें कोमल ऊतकों की चोटों और कॉलर बोन फ्रैक्चर का सामना करना पड़ा है।

उन पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है और अगले 24 घंटों में आगे का मूल्यांकन किया जाएगा। तत्काल सर्जिकल हस्तक्षेप की कोई आवश्यकता नहीं है, ”अस्पताल का एक आधिकारिक बयान पढ़ा। उनके दुर्घटना की खबर अभिनेता चिरंजीवी ने साझा की, जिन्होंने साई धर्म तेज के प्रशंसकों को सूचित करने के लिए अस्पताल का बयान भी साझा किया कि वह बिल्कुल ठीक हैं।

“@IamSaiDharamTej कुछ घंटे पहले एक दुर्घटना का शिकार हो गया और उसे मामूली चोटें और चोटें आईं। सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों के साथ साझा करना चाहता हूं कि चिंता या चिंता का कोई कारण नहीं है। वह विशेषज्ञ चिकित्सा देखरेख में ठीक हो रहा है और कुछ दिनों में वापस आ जाएगा, ”ट्वीट पढ़ा।

धरम तेज के परिवार के सदस्यों को अस्पताल में उनसे मिलने जाते देखा गया। अस्पताल में पवन कल्याण, पवन तेज व अन्य को देखा गया। एक प्रशंसक ने अस्पताल से पवन कल्याण का वीडियो साझा किया जिसमें उन्हें यह साझा करते हुए सुना जा सकता है कि वर्तमान में, साई धर्म तेज बेहोश है और निगरानी में है।

ट्विटर पर साझा किए जा रहे एक वीडियो में, अल्लू अरविंद ने साझा किया कि अभिनेता खतरे से बाहर है और जल्द ही होश में आ जाएगा।

निर्माता श्रीनिवास कुमार ने एक निरीक्षक का एक वीडियो भी ट्वीट किया जिसमें दुर्घटना कैसे हुई, इसका विवरण साझा किया। सड़क पर कीचड़ के कारण साई धर्म तेज की बाइक फिसल गई। वह खतरे से बाहर है और उसका इलाज चल रहा है।"

जैसे ही साई धर्म तेज की खबर वायरल हुई, उनके कई दोस्तों ने ट्वीट कर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। वाइल्ड डॉग अभिनेता अली रजा ने ट्वीट किया, “अभी-अभी साई धर्म तेज के बारे में कुछ दुर्भाग्यपूर्ण खबर मिली। आइए उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करें। इंशा अल्लाह।" मनोज मांचू खुश हैं कि साई धर्म तेज खतरे से बाहर है। मिथ्रामा #SaiDharamTej हम सभी खुश हैं कि आप खतरे से बाहर हैं। रिकवर फास्ट मिथ्रामा लव यू, ”ट्वीट पढ़ा। जूनियर एनटीआर ने ट्वीट किया, "आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भाई।"

साई धर्म तेज चिरंजीवी और पवन कल्याण के भतीजे हैं। अभिनेता को अगली बार रिपब्लिक में देखा जाएगा।

Related News