बिग बॉस 14 में नजर आई निक्की तंबोली सबसे ज्यादा चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो तमिल-तेलुगू फिल्मों की इस एक्ट्रेस को बॉलीवुड से 3 बड़े प्रोजेक्ट्स में काम करने के ऑफर मिले हैं। निक्की ने हालाकिं इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

तेलुगू और तमिल फिल्मों में नजर आ चुकीं निक्की तंबोली को बिग बॉस 14 में एंट्री लेने से पहले बहुत ही कम लोग जानते थे। लेकिन आज वही चेहरा हिंदुस्तान का एक जानामाना चेहरा है।

बिगबॉस में निक्की को अपने बेबाक व्यक्तित्व के लिए जाना जाता था। हालाकिं उन्हें कई बार आलोचनाओं का भी शिकार होना पड़ा लेकिन इस शो से उन्हें एक नई पहचान मिली। बिग बॉस 14 से उन्हें हिन्दी बेल्ट में भी पहचान मिली, जिसका नतीजा है कि उन्हें बॉलीवुड के प्रोजेक्ट्स मिल गए हैं। सूत्रों के मुताबिक निक्की तंबोली की मिथुन चक्रवर्ती के बेटे को लेकर एक फिल्म के लिए भी बातचीत चल रही है। इसके अलावा निक्की को फिल्मों के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म से भी ऑफर आ रहे हैं।

हालाकि निक्की ने इस मामले में अपना कोई बयान नहीं दिया है। अपने करियर में किसी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहती हैं और इसलिए बात फाइनल होने से पहले ओपन नहीं करना चाहती हैं।

दरअसल बिग बॉस 14 के बाद से निक्की तंबोली के फॉलोअर्स तीन गुना फॉलोअर्स बढ़ गए हैं। निक्की के अलावा इस सीजन के एजाज खान, जान कुमार सानू, पवित्रा ने भी पहचान बनाई है।

Related News