करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने अपने छोटे बेटे का नाम जेह रखा है। दंपति ने इस साल फरवरी में अपने दूसरे बच्चे, एक बेबी बॉय का स्वागत किया। करीना के पिता और गुजरे जमाने के अभिनेता रणधीर कपूर ने इसकी पुष्टि की।

रणधीर कपूर ने कहा, 'हां, करीना और सैफ के बेटे का नाम जेह रखा गया है।

जबकि करीना ने अपने बेटे की झलक अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई बार साझा की, उन्होंने अभी तक बच्चे के नाम की आधिकारिक घोषणा नहीं की है। 'सैफीना', जैसा कि उनके प्रशंसक उन्हें प्यार से बुलाते हैं, उनका एक चार साल का बेटा तैमूर अली खान है।

करीना ने इससे पहले दिन में अपनी पहली किताब करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी बाइबिल के कवर का खुलासा किया था। इसे अपना 'तीसरा बच्चा' कहते हुए, उसने पोस्ट किया, "यह काफी यात्रा रही है ... मेरी गर्भावस्था और मेरी गर्भावस्था बाइबिल लिखना। अच्छे दिन और बुरे दिन थे; कुछ दिनों में मैं काम पर जाने के लिए उतावला था और अन्य जहाँ मैं बिस्तर से उठने के लिए संघर्ष कर रहा था। यह पुस्तक मेरे दोनों गर्भावस्थाओं के दौरान शारीरिक और भावनात्मक रूप से अनुभव किए गए अनुभवों का एक बहुत ही व्यक्तिगत विवरण है।"

हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर, करीना ने इंस्टाग्राम पर साझा किया था कि वह अपनी दूसरी डिलीवरी के बाद 'थक गई' थीं। "मेरे लिए, मेरी योग यात्रा 2006 में शुरू हुई जब मैंने टशन और जब वी मेट पर हस्ताक्षर किए ... एक अविश्वसनीय ... जिसने मुझे फिट और मजबूत रखा। अब दो बच्चों और चार महीने के प्रसव के बाद ... इस बार मैं बहुत थकी हुई थी और वापस पाने के लिए बहुत दर्द हो रहा था लेकिन आज मैं धीरे-धीरे और लगातार इस पर वापस आ रहा हूं। मेरे योग का समय मेरा समय है और निश्चित रूप से, निरंतरता महत्वपूर्ण है इसलिए, इसे लोगों पर रखें, ”करीना ने अपनी एक तस्वीर साझा करने के साथ लिखा।

काम के मोर्चे पर, करीना अगली बार लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ दिखाई देंगी, दूसरी ओर सैफ भूत पुलिस की रिलीज़ के लिए कमर कस रहे हैं।

Related News