फिल्म निर्माता करण जौहर को सोमवार को भारत के चौथे सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्म श्री से सम्मानित किया गया।

उत्साहित निर्देशक ने एक नोट साझा करते हुए कहा कि वह पुरस्कार पाकर कितने अभिभूत हैं। शॉर्ट नोट के साथ, करण ने राष्ट्रपति भवन में हुए समारोह की एक क्लिप भी पोस्ट की थी।

"आज असली लगा! मैं सम्मानित और विनम्र हूं कि मुझे प्रतिष्ठित पद्म श्री पुरस्कार दिया गया। मैं अपने माननीय राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद के हाथों इसे प्राप्त करके अपने आप को अत्यंत भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं। यह मेरे लिए, मेरी मां, मेरे बच्चों और मेरी कंपनी के लिए एक महत्वपूर्ण दिन है, और हमेशा के लिए मेरी स्मृति में अंकित हो जाएगा। आप सभी की शुभकामनाओं और ढेर सारे प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद!फिल्म निर्माता का पूरा कैप्शन पढ़ें।

फिल्म उद्योग के करण जौहर के दोस्तों ने पद्म श्री प्राप्त करने के बारे में उनके पोस्ट पर दिल से इमोजी के साथ तुरंत टिप्पणी की। करण को विश करने वालों में टाइगर श्रॉफ, मलाइका अरोड़ा, महीप कपूर, आदित्य सील, मनीष मल्होत्रा, रणवीर सिंह, माधुरी दीक्षित नेने और नव्या नंदा शामिल हैं।

करण के अलावा, मनोरंजन क्षेत्र की अन्य हस्तियां जिन्हें पद्म श्री सम्मान मिला है, वे हैं कंगना रनौत, एकता कपूर, अदनान सामी और सुरेश वाडेकर।

Related News