कंगना रनौत अभिनीत थलाइवी के रूप में, एक नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है, केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने जयललिता की बायोपिक को 'यू' प्रमाणपत्र देते हुए पारित कर दिया है। यानी हर उम्र के दर्शक फिल्म को देख सकते हैं।

मुंबई और महाराष्ट्र में सिनेमा हॉल बंद रहने के बावजूद, थलाइवी 10 सितंबर को दुनिया भर में हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

जबकि तमिल संस्करण को पहले बोर्ड से 'यू' प्रमाणन प्राप्त हुआ था, सीबीएफसी ने अब 'यू' प्रमाण पत्र के साथ हिंदी संस्करण पारित कर दिया है।

फिल्म, जिसमें अरविंद स्वामी भी हैं, पहले इस साल अप्रैल में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन भारत में कोविड -19 महामारी की दूसरी लहर के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था।

23 मार्च को कंगना के 34वें जन्मदिन पर रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर में जयललिता के जीवन के विभिन्न चरणों की झलक दिखाई गई है। इसमें उनकी फिल्म और राजनीतिक सफर को दिखाया गया। थलाइवी को एक ऐसी फिल्म के रूप में देखा जाता है जो अम्मा के जीवन की अनकही सच्चाई को पर्दे पर सामने लाती है।

एएल विजय द्वारा निर्देशित और प्रसिद्ध लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखित कंगना रनौत की थलाइवी 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Related News