अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप के सोशल मीडिया हैंडल पर बड़ी फैन फॉलोइंग है। स्टार किड एक जानी-मानी व्लॉगर हैं और उन्हें अक्सर अपने दैनिक जीवन के सुखद पलों और अंशों को साझा करते हुए देखा जाता है। वर्तमान में, बीकानेर में अपने प्रेमी के साथ, आलिया ने कुछ सुखद स्पा समय बिताया और अपने प्रशंसकों को उसी के बारे में अपडेट दिया।

अपने द्वारा शेयर की गई मनमोहक तस्वीरों में आलिया बॉयफ्रेंड शेन को किस करती नजर आ रही हैं। उसने एक छोटा सा नोट भी जोड़ा जिसमें लिखा था, "रोमांटिक पलायन।" तस्वीरें वायरल होने के कुछ मिनट बाद, खुशी कपूर की बड़ी बहन जान्हवी ने जोड़े पर एक अजीब कुत्ते को लेने के लिए एकदम सही क्षण पाया क्योंकि उन्होंने तस्वीरों पर 'ध्यान' टिप्पणी की थी।

आलिया खुशी और जान्हवी के साथ एक बेहतरीन तालमेल साझा करती हैं, और अक्सर उन्हें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उनके साथ तस्वीरें और वीडियो साझा करते हुए देखा जाता है। वह हाल ही में जान्हवी के बॉम्बे में नए घर में खुशी कपूर के जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुईं।

जान्हवी कपूर की किटी में कुछ बहुत ही दिलचस्प फिल्में हैं, जिनमें 'गुड लक जेरी' और 'दोस्ताना 2' शामिल हैं। वह करण जौहर के जुनून प्रोजेक्ट 'तख्त' का भी हिस्सा हैं, जहां वह करीना कपूर, विक्की कौशल, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट होंगी।

Related News