जान्हवी कपूर यहां हमारे वीकेंड को थोड़ा और रोमांचक बनाने के लिए हैं। अभिनेत्री ने एक प्रफुल्लित करने वाला वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी, पूजा मिश्रा के वायरल कैटफाइट वीडियो को फिर से बनाते देखा जा सकता है। जान्हवी कपूर के भाई अर्जुन कपूर और चचेरे भाई शनाया कपूर सहित कई प्रशंसकों और अनुयायियों ने सोशल मीडिया पर उनकी नवीनतम पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की।

जान्हवी कपूर अपने इंस्टाफ़ैम को हर समय मज़ेदार पोस्ट के साथ मनोरंजन करने के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने मेकअप कलाकार रिवेरा लिन के साथ एक उल्लसित वीडियो जारी किया। जान्हवी ने पूजा मिश्रा और उनकी गृहिणी शोनाली नागरानी के वायरल वीडियो को रीक्रिएट किया। जान्हवी, जिन्होंने पूजा की भूमिका निभाई है, को लोकप्रिय "गेट ऑफ माय बैक" संवाद पर अपनी खुद की स्पिन डालते हुए देखा जा सकता है।

जाह्नवी कपूर ने अपने वीडियो के साथ एक व्यंग्यात्मक कैप्शन भी लिखा है। उसने अपने प्रशंसकों और अनुयायियों से पूछा, "क्या आप लोगों को लगता है कि मुझे मदद की ज़रूरत है।" अभिनेत्री के भाई अर्जुन कपूर और चचेरी बहन शनाया कपूर ने तुरंत प्रतिक्रिया दी। जबकि अर्जुन ने उत्तर दिया, "हाँ (sic),," शनाया ने कहा, "मैं आपके लिए प्रार्थना कर रही हूँ"

"यह अंगोछा है! #मिली। पापा के साथ मेरी पहली फिल्म, जिसके बारे में मैंने केवल एक निर्माता के रूप में अपने पूरे जीवन की कहानियां सुनी हैं। लेकिन आपके साथ काम करने के बाद, और यह कहना कितना अच्छा लगता है !! मैं अंत में जानता हूं कि हर किसी का क्या मतलब होता है जब वे कहते हैं कि आप अपनी हर फिल्म के लिए अपना दिल और आत्मा देते हैं। यही एकमात्र कारण नहीं है कि यह फिल्म मेरे लिए इतनी खास है- यह किसी के साथ काम करने की सबसे प्रेरक यात्रा रही है, जो कि @mathukuttyxavier सर (sic) जैसे सिनेमा के लिए अपने फोकस और प्यार से पूरी तरह से प्रभावित है, ”जान्हवी ने लिखा।

अभिनेत्री ने आगे कहा, “आपके मार्गदर्शन और धैर्य के लिए धन्यवाद और @noblebabuthomas। मेरे विश्वास को बहाल करने के लिए कि यदि आप ईमानदारी से पर्याप्त और कड़ी मेहनत करते हैं, तो यात्रा कितनी कठिन है- यह अभी भी जादू की सबसे नज़दीकी चीज है। और यह सब कुछ के लायक है। मुझे उम्मीद है कि जब आप फिल्म देखेंगे तो आप लोगों को भी ऐसा ही लगेगा! और मुझे आशा है कि हम आपको पिताजी पर गर्व करते हैं। इस यात्रा के लिए धन्यवाद

Related News