इरफान खान के बेटे बाबिल ने शनिवार सुबह दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को याद करते हुए एक इमोशनल नोट साझा किया। बाबिल ने लिखा कि कैसे दिलीप कुमार ने इरफान और उन्हें "बेशुमार उम्र" के लिए "प्रेरित" किया।

"मैं अपने फार्महाउस पर था, 'काला' की तैयारी कर रहा था, जब मुझे खबर मिली, तो मैं कितना शर्मिंदा था कि मैं समय पर ऐसा नहीं कर पाया, एक ऐसे व्यक्ति की मृत्यु के लिए जिसने बाबा और मुझे अनगिनत युगों तक प्रेरित किया। मेरे पास कोई दूरसंचार नेटवर्क नहीं था और मैं सचमुच गुरु को श्रद्धांजलि देने के लिए मुंबई वापस चला गया। बाबा दिलीप साहब को पूरी तरह विस्मय से देखते थे, और मेरा विश्वास करो कि बहुत कम ऐसे उदाहरण थे जब बाबा विस्मय महसूस करते थे, महान दिलीप साहब ने उनसे अपने अपरिवर्तनीय आकर्षण और सूक्ष्मता के माध्यम से मांग की थी, "बाबिल ने इंस्टाग्राम पर लिखा दिलीप कुमार की आत्मकथा की एक तस्वीर के साथ।

बाबिल को याद आया कि अंदाज़ को देखते ही उसे दिलीप कुमार से प्यार हो गया था। "तोते ना दिल टूटे ना' गाने में उन्हें जिस बेहद जटिल भावना को प्रोजेक्ट करना था, उसका उनका चित्रण मुझे पता था कि मैं प्यार में था। मैं बहुत आभारी हूं कि एक परिवार के रूप में हमें एक साथ उनसे मंत्रमुग्ध होने का मौका मिला, ”उन्होंने व्यक्त किया।

बाबिल ने दिलीप कुमार को उनकी कला के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि वह "आपके समय से बहुत आगे थे।" आत्मकथा के बारे में बात करते हुए, बाबिल ने कहा, “जब हमें उनके द्वारा हस्ताक्षरित आत्मकथा की यह प्रति मिली, तो बाबा और मैं सबसे अच्छे तरीके से थोड़ा अभिभूत हुए। इन पन्नों को छूने के लिए। मैं यह नहीं बता सकता कि यह कैसा लगता है।"

Related News